खबरें फतुहा की : दो पड़ोसी गुट के बीच जमकर मारपीट, रेल पुलिस एवं आरपीएफ ने ली शपथ, ट्रेन से गिरकर युवक जख्मी

दो पड़ोसी गुट के बीच जमकर मारपीट, दो देशी कट्टे के साथ एक गिरफ्तार
फतुहा। शनिवार की रात्रि पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पड़ोसी गुट के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस घटना में एक गुट के अभिषेक कुमार तथा दूसरे गुट के दिनेश सिंह की पत्नी प्रतिमा देवी व अशोक सिंह की पत्नी कृष्णा देवी जख्मी हो गयी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने एक गुट के जख्मी अभिषेक कुमार को दो देशी कट्टे व दस जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने सभी जख्मी को सीएचसी में इलाज कराया। पुलिस के मुताबिक, अभिषेक देशी कट्टे व गोली से गांव में दहशत पैदा करने की तैयारी कर रहा था तभी पुलिस ने मारपीट के इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि मारपीट की घटना में दोनों तरफ से लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है। पुलिस के अनुसार मामले की छानबीन की जा रही है।

रेल पुलिस एवं आरपीएफ ने ली अखंडता व सुरक्षा की शपथ


फतुहा। रविवार को रेल पुलिस व आरपीएफ ने स्टेशन परिसर में राष्ट्रीय एकता दिवस पर राष्ट्र की अखंडता व सुरक्षा की शपथ ली। राष्ट्रीय एकता बनाए रखने में भी अपनी सहभागिता बनाए रखने की संकल्प ली। साथ ही सरदार बल्लभ भाई पटेल के आदर्शों को भी लोगों के बीच प्रचार प्रसार करने का संकल्प लिया। इस मौके पर आरपीएफ प्रभारी राकेश कुमार व रेल थाना प्रभारी भरत राम के साथ-साथ सभी पुलिस कर्मी मौजूद थे।

ट्रेन से गिरकर युवक गंभीर रुप से जख्मी


फतुहा। शनिवार की रात बंका घाट स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर एक युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। वह जख्मी हालत में रात भर यों ही रेलवे ट्रैक पर गिरा रहा। लापरवाही इस कदर हावी रही कि उसे ट्रैक पर गिरा किसी ने नहीं देखा। सुबह होने पर लोगों की नजर उस पर पड़ी। जख्मी के पॉकेट से मिले चुनावी पर्ची के आधार पर उसके परिजनों को सूचना दी गई। जख्मी का पुत्र घटनास्थल पर पहुंचा तथा उसे फतुहा सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया। घ्ज्ञायल व्यक्ति खुसरुपुर के मोसिमुपर निवासी लालजीत प्रसाद है, जो देर रात पटना से लौटने के क्रम में बंका घाट स्टेशन पर ट्रेन से गिर पड़ा था।

About Post Author

You may have missed