PATNA : विक्रम में सर्राफा दुकान में भीषण चोरी, विरोध में बाजार की दुकानें बंद कर सड़क पर उतर लोगों ने किया प्रदर्शन

विक्रम। पटना के विक्रम नया बाजार के एसएन मार्केट में बीती रात चोरों के एक गिरोह ने ओम साईं ज्वेलर्स के शटर को काटकर भीषण चोरी को अंजाम दिया। चोरों ने लॉकर में रखे सोने-चांदी के जेवरात चुरा लिए। रविवार की सुबह जैसे ही लोगों को इस भीषण चोरी खबर मिली बाजार के लोग सड़क पर उतर आए और बिहटा-पालीगंज मार्ग को पूरी तरह जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोग प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर हंगामा शांत कराया। करीब 2 घंटे बाद सड़क पर आवागमन सामान्य हुआ।
विक्रम थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि चोरों के गिरोह को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। कितनी राशि के जेवरातों की चोरी हुई है इसका आकलन किया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।
सड़क जाम कर रहे लोगों का कहना है कि इससे पूर्व भी एसएन मार्केट में चोरों के गिरोह ने तीन दुकान में भीषण चोरी को अंजाम दिया था। लोगों ने आरोप लगाया कि विक्रम पुलिस रात्रि गश्ती के नाम पर कुछ नहीं करती। अगर स्थानीय थाना द्वारा रात्रि गश्ती की जाती तो चोरी की घटनाओं को रोका जा सकता था लेकिन प्रशासन द्वारा रात्रि गश्ती यहां कर ही नहीं पाती है। स्थानीय लोगों ने रविवार को अपने पूरे दुकान को बंद रखने का निर्णय लिया। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक पुलिस चोरों के गिरोह को पता नहीं लगाती है और उसे गिरफ्तार नहीं करती है तब तक बाजार की सभी दुकानें बंद रहेगी।

About Post Author

You may have missed