खबरें फतुहा की : शहर में नहीं दिखे प्रदर्शनकारी, फरार आरोपी गिरफ्तार, शराब कारोबारी गिरफ्तार

बिहार बंद के दौरान शहर में नहीं दिखे प्रदर्शनकारी
फतुहा। जिस तरह से बीते शुक्रवार को अग्निपथ स्कीम के खिलाफ फतुहा में आगजनी, सड़क जाम व ट्रेन के बोगी में आग लगाने का काम प्रदर्शनकारी के द्वारा किया गया, वहीं शनिवार को बिलकुल शांत रहा। शहर के किसी भी कोने में बिहार बंद के दौरान प्रदर्शनकारी नजर नहीं आए। शहर का सभी बाजार पूर्ववत की तरह खुले रहें। सड़कों पर वाहनों का आवागमन पहले की तरह जारी रहा। चौराहा, महारानी चौक व फोरलेन पर भी प्रदर्शनकारी नहीं दिखे। हालांकि पुलिस प्रशासन सुबह से ही किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए अलर्ट रही। सुबह से ही चौराहा, महारानी चौक व फोरलेन आरओबी पर भारी संख्या में पुलिस बल सख्ती से तैनात रही। स्टेशन पर भी शनिवार को रेलवे प्रशासन सुबह से ही चौकसी बरती। लगातार रेल पुलिस स्टेशन के सभी प्लेटफार्म व रेलवे यार्ड में गश्ती करती रही लेकिन कहीं भी कोई प्रदर्शनकारी नहीं दिखे। स्टेशन पर स्थिति सामान्य बनी रही। हालांकि ट्रेनों के आवागमन काफी कम होने से रेल यात्री परेशान दिखे।

दो साल से फरार आरोपी गिरफ्तार
फतुहा। पटना के नदी थाना पुलिस ने शनिवार को पिछले दो साल से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी नदी थाना क्षेत्र के गुलमहिया चक निवासी विरेन्द्र कुमार सिंह है। गिरफ्तार शख्स के उपर बैंक से लोन दिलाने के नाम पर लोगों से पैसे ठगी कर गबन कर लेने का आरोप है। नदी थाना एसएचओ धर्मेंद्र प्रसाद ने बताया कि वर्ष 2020 में कच्चीदरगाह दरगाह निवासी रास बिहारी सिंह ने इसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी। जांच उपरांत उस पर लगे आरोप सत्यापित हुए हैं।

नशेड़ी बेटे को पुलिस के हाथों सौंपा
फतुहा। शनिवार को जेठुली में अपने बेटे के नशे से अजीज आकर एक मां-बाप ने अपने बेटे को पुलिस के हाथों सौंप दिया। गिरफ्तार युवक नीतिश कुमार है। नदी थाना पुलिस के मुताबिक उसे धारा 109 के तहत एसडीओ कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

शराब कारोबारी को गिरफ्तार
फतुहा। नदी थाना पुलिस ने शनिवार को मोजीपुर से एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है। शराब कारोबारी नदी थाना क्षेत्र के मोजीपुर का रहने वाला सुशील कुमार उर्फ बोचा है। विदित हो कि कुछ दिन पहले इसके पास से पुलिस ने 26 लीटर देसी महुआ शराब बरामद किया था। बरामदगी के समय वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

About Post Author

You may have missed