खबरें फतुहा की : वृद्ध का शव बरामद, मोबाइल दुकान में चोरी, बाइक चोरी

60 वर्षीय वृद्ध का शव बरामद
फतुहा। गुरुवार को नदी थाना क्षेत्र के मौनिया घाट पर पीपल पेड़ के नीचे पुलिस ने अज्ञात 60 वर्षीय वृद्ध का शव बरामद किया है। मृतक के शरीर पर कुर्ता व लुंगी है तथा गले में गमछी लपेटा हुआ है। मृतक का बायां हाथ कटा हुआ है। शव को देखने से प्रतीत होता है कि मृतक ने कुछ खा पीकर खुदकुशी की है। खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है। फिलवक्त नदी थाना पुलिस उसकी पहचान कराने में जुटी है।

मोबाइल दुकान से 50 हजार की सामान चोरी
फतुहा। बुधवार की रात्रि चोरों ने मकसुदपुर स्थित एक मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर करीब 50 हजार रुपए की सामान चोरी कर लिया। मोबाइल दुकानदार मकसुदपुर निवासी मोहम्मद एजाज को इस बात की जानकारी गुरुवार को सुबह तब हुई जब ग्रामीणों की सूचना पर दुकान पहुंचा। दुकान के गेट का ताला टूटा हुआ था तथा दुकान के अंदर से प्रिंटर मशीन, मोबाइल मरम्मत करने वाला मशीन, चार्जर व बहुत सारे बैट्री व पुराना मोबाइल फोन गायब थे। पीड़ित मोहम्मद एजाज ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

किसान का बाइक चोरी
फतुहा। गुरुवार को एक किसान का बाइक चोरी हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में पीड़ित निशिबुचक निवासी संजय कुमार ने थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करायी है। पीड़ित के मुताबिक बीते बुधवार को मोमिनपुर गांव के समीप प्याज के खेत में पटवन का काम कर रहे थे तभी उसकी बाइक खेत के पास से गायब कर दिया गया। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

About Post Author

You may have missed