खबरें फतुहा की : स्वास्थ्य मेला लगा, युवक की पिटाई, एक व्यक्ति जख्मी

स्वास्थ्य मेला का आयोजन
फतुहा। गुरुवार को आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर सीएचसी परिसर में एक दिवसीय स्वास्थ्य मेला का आयोजन किया गया। मेला का शुभारंभ चिकित्सा प्रभारी डॉ. राजकुमार प्रसाद एवं वरिष्ठ प्रबुद्ध नागरिक कृष्णा प्रसाद के द्वारा संयुक्त रुप से फीता काटकर किया गया। स्वास्थ्य मेले के तहत बहुत सारे लोगों की पैथोलॉजी संबंधित जांच भी की गई। 201 लोगों की स्वास्थ्य जांच कर दिव्यांगता संबंधी प्रमाण पत्र भी बनाए गये। मेला के आयोजन में सहयोग करने वाले चिकित्सक डॉ. वैभव दत्त, डॉ. कुमारी रेशमी, डॉ. शबीदा अहमद, डॉ. नुसरत जवीर के साथ-साथ स्वास्थ्य कर्मी, राजद के श्यामनंदन यादव, समाजसेवी टुनटुन यादव समेत दर्जनों गणमान्य मौजूद थे।

चोरी की नियत से घर में घुसे युवक की पिटाई
फतुहा। नदी थाना क्षेत्र के गुलमहिया चक गांव में चोरी की नियत से घर में घुसे एक युवक को ग्रामीणों द्वारा पिटाई कर अधमरा कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा ग्रामीणों से बचाव कर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार कर पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया। युवक की पहचान गांव के ही अरुण कुमार के रुप में हुई है। बताया जाता है कि युवक चोरी के नियत से पड़ोस के ही घर में घुस गया था। घर वालों की नींद खुल जाने पर शोर किया गया। शोर सुनते ही ग्रामीण इकठ्ठे हो गये। नदी थाना प्रभारी धर्मेंद्र प्रसाद ने बताया कि युवक का इलाज पुलिस अभिरक्षा में कराया जा रहा है।

तार का पेड़ से गिरकर एक व्यक्ति जख्मी
फतुहा। गुरुवार की शाम गौरी पुंदाह गांव में तार का पेड़ चढ़ने के क्रम नीचे जमीन पर गिर जाने से एक शख्स बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी हालत में उसे अस्पताल लाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। मृतक की पहचान गौरी पुंदाह गांव के राजो चौधरी है। बताया जाता है कि शाम को वह ताड़ चढ़ रहा था लेकिन चढ़ने के क्रम में वह अनियंत्रित हो गया और नीचे जमीन पर गिर पड़ा। इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया।

About Post Author

You may have missed