खबरें फतुहा की : शराब पीने से युवक की मौत, गंगा में डूबे युवक का पता नही

दनियावां में शराब पीकर युवक की हुई मौत
दनियावां। पटना के दनियावां गांव निवासी नगीना राम का पुत्र विकास कुमार (26) की मौत शराब पीने से हो गई। युवक की मौत की सूचना पाकर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गए। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल के समीप दनाड़ा गांव में कई घरों में घुसकर अवैध शराब निर्माण में प्रयुक्त सामग्रियों को पुलिस की उपस्थिति में नष्ट कर दिया। दनाड़ा गांव शराब निर्माण के लिए अरसे से बदनाम रहा है।
घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक विकास कुमार दनियावां बाजार के होटल में काम करता था। शनिवार के दिन 11 बजे से वह शराब पीने दनाड़ा गांव चला गया था। समझा जाता है कि अधिक शराब पीने से वह दोपहर में दनाड़ा गांव के दक्षिण खंधा में गिर गया, जो बहुत देर तक अचेतावस्था मे पड़ा रहा। इसी क्रम में इलाज के अभाव में उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार घटनास्थल पर पहुंचे, परंतु आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को नहीं उठने दिया।

गंगा में डूबे युवक का अब तक कुछ अता पता नहीं, तलाश जारी
फतुहा। बीते तीन दिन पहले पटना के जेठुली घाट पर गंगा में डूबे 17 वर्षीय युवक का अब तक कुछ अता पता नहीं चला है। हालांकि घटना के बाद से एसडीआरएफ व स्थानीय गोताखोर के माध्यम से गंगा में उसकी खोजबीन जारी है। गंगा में डूबे युवक की पहचान पूर्वी राघोपुर के राम कुमार राय के पुत्र ऋषि कुमार के रुप में हुई है। परिजनों के मुताबिक ऋषि जेठुली घाट पर राघोपुर जाने के लिए नाव पर सवार हुआ था। लेकिन नाव खुलने के बाद वह नाव से गिरकर गंगा में लापता हो गया था। बताया जाता है कि वह अपने अन्य परिजनों के साथ दिदारगंज में रहकर पढ़ाई करता था। परिजन उसकी एक नजर देखने के लिए बेहाल हैं। समाचार लिखे जाने तक परिजन उसकी गंगा में तलाश जारी रखे हुए थे।

About Post Author