फतुहा पुलिस ने किया लूटकांड का खुलासा, तीन लुटेरे हथियार के साथ गिरफ्तार

फतुहा। शनिवार को फतुहा पुलिस ने तीन लुटेरों को हथियार के साथ गिरफ्तार करते हुए एक लूटकांड का खुलासा किया है। लुटेरों के पास से एक लूटे गये मोबाइल, तीन लीटर देसी शराब तथा एक देशी कट्टा भी पुलिस ने बरामद किया है। इतना ही नहीं, गिरफ्तार लुटेरों के निशानदेही पर लूटी गयी बाइक को पुलिस ने पिपरा थाना क्षेत्र के एक गांव से बरामद कर लिया है।
प्रेस वार्ता के जरिए के फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी व थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने संयुक्त रुप से बताया कि बीते 8 जून को बांकीपुर मछरियावां निवासी रविरंजन कुमार से पटना से गांव लौटने के क्रम में बाइक सवार बदमाशों ने बाइक व मोबाइल फोन लूट लिया था। इस संदर्भ में रविरंजन कुमार ने थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी।
डीएसपी के मुताबिक बीते रात्रि सोनारु रेलवे बांध के नजदीक एक बगीचे में पांच लुटेरे फोरलेन पर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के फिराक में जुटे थे। जानकारी होते ही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश, एसआई ललित विजय व राजेश कुमार दलबल के साथ बगीचे में पहुंचे। पुलिस को देखते ही दो लुटेरे भागने में सफल हो गये लेकिन तीन लुटेरे दबोच लिए गये।
तीनों लुटेरों ने बताया कि फरार होने वालों में एक बरुणा गांव का सौरभ कुमार तथा दूसरा मोनू कुमार है, जिसके पास भी हथियार है। पुलिस ने लुटेरों की निशानदेही पर सौरभ कुमार के घर से एक देशी कट्टा व एक पिस्टल तथा तीन जिंदा गोली बरामद किया। सौरभ व मोनू फरार बताए गए। तीनों लुटेरों ने रविरंजन कुमार से लूटपाट करने की संलिप्तता बतायी है। साथ ही लूटी गयी बाइक को पिपरा थाना क्षेत्र के एक गांव में बेचे जाने की बात कही। इसके बाद पुलिस ने वहां से बाइक बरामद कर ली। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि तीनों लुटेरों के अपराधिक इतिहास को देखते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author