खबरें बाढ़ की : खनन विभाग ने की छापेमारी, युवक को मारी गोली, नर कंकाल बरामद

खनन विभाग ने की छापेमारी : चार ट्रैक्टर और चार जेसीबी मशीन जब्त
बाढ़। मंगलवार को खनन विभाग ने बाढ़ एसडीओ कुंदन कुमार के पहल पर बाढ़ के मलाही गांव इलाके में अवैध रूप से मिट्टी और बालू का खनन वाले स्थान पर छापेमारी किया। इस दौरान मिट्टी लोड चार ट्रैक्टर और चार जेसीबी मशीन को जब्त किया गया है, साथ ही जेसीबी के चालकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया है। जिला खनन निरीक्षक राजेंद्र कुमार सिंह के लिखित शिकायत पर बाढ़ थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।
वहीं खनन विभाग के पटना लौटने के साथ ही शाम में फिर से खनन जारी हो गया। लगातार ट्रैक्टर से मिट्टी और बालू की धुलाई शुरू हो गई, जिसे देखकर लोग हैरत में हैं। वही बाढ़ के एनटीपीसी थाना क्षेत्र में भी चोरी छुपे यह कारोबार फलफूल रहा है।

जामुन तोड़ने के विवाद में युवक को मारी गोली, पीएमसीएच रेफर


बाढ़। पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के वासोबागी गांव के रामचंद्र पासवान के 20 वर्षीय पुत्र टिंकू कुमार को बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घायल अवस्था में आनन-फानन में युवक को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने मरीज के गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया। लेकिन परिजन बेहतर इलाज के लिए घायल को पटना के राजेश्वरी अस्पताल में इलाज कराने में जुटे हुए हैं। थानाध्यक्ष राजनंदन ने बताया कि एक दिन पूर्व जामुन तोड़ने के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हुई थी, जिसे लेकर अज्ञात बदमाश के द्वारा युवक को गोली मार दी गई। पुलिस छापेमारी कर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वही मरीज के होश आने के बाद पुलिस उसका फर्द बयान दर्ज करने के बाद मामले की प्राथमिकी दर्ज किए जाने की बात कही है।

नर कंकाल मिलने से ग्रामीणों में फैली सनसनी
बाढ़। पटना के पंडारक थाना के ग्वासा शेखपुरा पंचायत के तालाब उड़ाही के दौरान मानव का नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। देखते-देखते लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। लोगों ने पंडारक थाना को इसकी सूचना दिया। पुलिस ने दो हड्डी और एक खोपड़ी तालाब से बरामद किया है। हड्डी के पास एक कपड़ा भी बरामद हुआ है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि एक साल पूर्व लापता 50 साल के उद्दी महतो तो नहीं है? पुलिस हड्डियों की जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कह रही है। मानव हड्डी मिलने से इलाके में चर्चा का विषय बना है। नर कंकाल मिलने के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है।
इस संदर्भ में पंडारक थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि नर कंकाल को बरामद कर जांच के लिए भेज दी गई है। जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पुलिस पहुंचेगी।

About Post Author

You may have missed