यूपी : बरेली में जूते-चप्पलों का हार लेकर SSP ऑफिस पहुंची महिला, दारोगा को देखते ही महिला ने कर दे पिटाई, सोसल मिडिया पर वीडियो वायरल

यूपी। यूपी के बरेली में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला जूते-चप्पलों का हार बनाकर SSP ऑफिस पहुंच गई। यहां उसकी नजर एक दारोगा पड़ी तो वह उस पर टूट पड़ी। जब तक लोग कुछ समझ पाते महिला ने जूते-चप्पलों के हार से दारोगा पर हमला कर दिया। दारोगा की महिला ने पिटाई क्यों की इस बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। वही SSP ऑफिस में दिन दहाड़े घड़ी इस घटना को लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर वायरल कर दिया। बता दे की बहेड़ की रहने वाली महिला का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। वही महिला की उम्र 45 साल की हो गई है, अभी तक उसकी शादी नहीं हुई है। वही महिला ने रेप का मुकदमा लिखवाया था। महिला का आरोप है कि दारोगा ने रेप के मामले में पंचायत करवा दी और कारवाई भी नहीं की।

वही इसके बाद दारोगा ने 2 महीने पहले उसे जेल भिजवा दिया। वही सोमवार को महिला जूते और चप्पलों का हार बनाकर सीधे SSP ऑफिस पहुंच गई। यहां प्रेम नगर थाने में तैनात दारोगा मोहित चौधरी पर उसकी नजर पड़ी तो वह आग बबूला हो गई। वही महिला जूते-चप्पलों की बनी माला से दारोगा पर हमलावर हो गई। जब तक लोग कुछसमझ पाते महिला ने कई बार जूते-चप्पलों से दारोगा को पीट दिया। वही इस दौरान महिला पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन वह महिला के आक्रोश के आगे लाचार दिखी। परन्तु बाद में जब पिटाई खा रहे दारोगा ने पकड़ने को बोला तो महिला को पकड़ा गया। वही इस दौरान मौके पर मौजूद फरियादियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

About Post Author

You may have missed