बिहार : सैप जवान को गोली मरने वाला सीवान का कुख्यात अपराधी राहुल व उसके 3 गुर्गों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक बाइक भी वरामद

सीवान। बिहार के सीवान जिले के कुख्यात अपराधी राहुल सिंह को बिहार एसटीएफ और सीवान जिले की पुलिस टीम ने एक ऑपरेशन के तहत गिरफ्तार कर लिया है। वही टीम ने इसके 3 गुर्गों को भी पकड़ा है। जिनमें बुलेट कुमार यादव, सुनील कुमार और गोलू कुमार शामिल है। वही इन सभी के पास से एक पिस्टल, 12 गोली, 1 मैगजीन और लूट की एक बाइक बरामद की गई है। वही सीवान जिले की पुलिस को राहुल और उसके गुर्गों की तलाश पिछले कई महीने से थी। पर बार-बार लोकेशन बदलने की वजह से पुलिस की टीम इस कुख्यात को पकड़ नहीं पा रही थी। वही अपराधी राहुल सिंह के उपर 50 हजार रुपए का इनाम भी रखा हुआ था। बताते चले की इसी साल मई महीने में अपराधी राहुल ने सैप जवान अनिल सिंह को गोली मार दी थी। जिसमें सैप जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था।

वही वारदात उस वक्त हुई, जब वो महाराजगंज में रेलवे ढ़ाला के पास एक मेडिकल स्टोर से दवा खरीद रहा था। वही उस वक्त राहुल और उसके साथी, मतलब एक बाइक से 2 अपराधी वहां पहुंचे थे। वही सैप जवान से सरकारी हथियार लूटने की कोशिश हुई थी। जिसका विरोध करने पर जवान को गोली मारकर ये अपराधी वहां से फरार हो गए थे। तब से आज तक कुख्यात राहुल की तलाश थी। वही एसटीएफ के अनुसार इस कुख्यात को दरौंधा थाना इलाके में छापेमारी कर सोमवार को गिरफ्तार किया गया है। वही इस अपराधी के उपर पहले से भी हत्या, लूट और रंगदारी के कई केस दर्ज हैं। वही हत्या समेत 3 आपराधिक केस दरौंधा 2 हत्या के प्रयास, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के 4 केस महाराजगंज थाना में दर्ज है। इसके क्रिमिनल रिकॉर्ड को खंगाला जा रहा है।

About Post Author

You may have missed