नाना बना हैवान : मासूम नाती का अपहरण कर की हत्या, कुएं से शव बरामद, मची सनसनी

पटना। पटना के दुल्हिन बाजार में उस वक्त सनसनी मच गई जब सोमवार को अपहृत बच्चे का शव सर कुंडा गांव के कुएं से बरामद किया गया। इस जघन्य कांड का अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि नाना ने ही दिया है। जिसे जानकर हर कोई हैरान है। नाना ने अपने ही नाती का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। बच्चे की मां ने दुल्हिन बाजार थाने में अपने पिता के खिलाफ अपहरण कर हत्या का आरोप लगाया है। मामला प्रकाश में आते हैं बच्चे का नाना फरार हो गया।
स्थानीय लोगों ने बताया कि आरा निवासी अभय कुमार अपनी पत्नी रीना कुमारी और 8 वर्ष के बेटे आयुष कुमार के साथ दुल्हिन बाजार के सर कुंडा गांव अपने ससुराल शादी समारोह में पहुंचे थे। शादी के दिन अचानक उनका पुत्र आयुष कुमार लापता हो गया। अपने बेटे के लापता होने पर मां रीना कुमारी ने दुल्हिन बाजार थाने में अपने पिता दुखित यादव पर बेटे के अपहरण कर लेने का मामला दर्ज कराया। आयुष के पिता अभय कुमार ने बताया कि लगभग 6 महीने पूर्व उनके ससुर दुखित यादव की पत्नी सीता देवी की पटना में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। अभय ने बताया कि क्योंकि उनकी सास सीता देवी के इलाज में उन्होंने काफी मदद की थी। लेकिन उनकी सास की मौत के बाद उनके ससुर दुखित यादव ने अपने ही दामाद पर सास के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया था।
अभय ने बताया शादी के दिन से ही दुखित यादव भी घर से फरार बताया जा रहा है। घटना की पुष्टि करते हुए दुल्हिन बाजार प्रभारी प्रभा कुमारी ने बताया कि 8 वर्ष के आयुष का शव सोमवार की दोपहर सर कुंडा गांव के एक कुएं से बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि आयुष की मां रीना कुमारी ने अपने पिता दुखित यादव पर अपने बेटे के अपहरण कर लेने का मामला दर्ज कराया था। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है।

About Post Author

You may have missed