मुजफ्फरपुर में कार सवार अपराधियों ने ट्रक में लदा 40 लाख रुपये का सरसों तेल लूटा, खलासी को अधमरा कर सड़क किनारे फेंक हो गए फरार

मुजफ्फरपुर । सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु नगर मलंग स्थान के समीप रविवार की रात कार सवार अपराधियों ने 14 चक्का ट्रक में लदे 40 लाख रुपये के सरसों तेल को लूट लिया।

इसके बाद केबिन में सो रहे खलासी महेंद्र कुमार को मारपीट कर अधमरा कर दिया। उसे मनियारी थाना क्षेत्र के बाघी में सड़क किनारे फेंककर ट्रक लेकर फरार हो गए।

देर रात मनियारी थाना की गश्ती ने खालसी को बहोशी की अवस्था में बाघी से उठाकर मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है। जहां उसने पुलिस को जानकारी दी। सदर थाने की पुलिस वारदात की जांच में जुट गई है।पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

एक कैमरे में ट्रक ले जाते हुए दिखा है। पुलिस को शक है कि लुटेरे ट्रक वैशाली के गांवों के रास्ते पटना की ओर फरार हुए। पुलिस को भटकाने के लिए खालसी को बाघी ले जाकर में फेंक दिया ।फिलहाल घायल खलासी का बयान दर्ज करने की कवायद कर रही है।

सदर थाना के थानेदार सतेंद्र मिश्रा ने बताया कि नारायणपुर अनंत स्थित एक सरसों तेल गोदाम से सारण के लिए माल लोड किया गया था। ट्रक चालक राजेश कुमार उसे रात में ही रामदयालु स्थित मलंग स्थान एनएच किनारे ट्रक खड़ा कर गांव सुस्ता खाना खाने चला गया। खाना खाने के बाद वह घर पर ही सो गया।

ट्रक के केबिन में सो रहा खलासी ट्रक स्टार्ट होने की आवाज सुनकर उठ गया। लेकिन तबतक वह ट्रक लुटेरों के कब्जे में था। लुटरों ने उसे हथियार के बल ट्रक के केबिन में ही बंधक बना लिया।

इस दौरान उसकी पटाई भी की। महेन्द्र को हथियार के बट से भी पीटा गया। लूटेरों ने महेन्द्र को मनियारी-महुआ रोड के बाघी में चलती ट्रक से फेंक दिया। काफी देर तक वह सड़क किनारे चोट व जख्म से कराहता रहा।

मनियारी थाने की गश्ती टीम जब वहां से गुजरी तो पुलिस कर्मियों की उस पर नजर पड़ी। मामले की प्राथमिक जानकारी लेने के बाद मनियारी पुलिस ने उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया और सदर थानेदार को सूचना दी।

सदर थाना पुलिस जांच कर रही है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया है कि आस पास के सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है। कुछ सुराग मिले हैं उस आधार पर पुलिस छापामारी कर रही है।

About Post Author

You may have missed