पश्चिम चंपारण के चनपटिया में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, एसआई व पुलिस जवान घायल, जानें क्या है मामला

पश्चिम चंपारण। जिले के चनपटिया थाना पुलिस पर आरोपी ने हमला कर दिया। इसमें चनपटिया थाने में तैनात एसआई दीप नारायण प्रसाद व एक पुलिस जवान घायल हो गया, जिनका इलाज चनपटिया समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

चनपटिया थाना क्षेत्र के बरवाचाप लोहार टोला गांव के उदयभान चौबे के घर पर गांव के ही अभिषेक चौबे व अन्य ने हरवे हथियार से लैस होकर मारपीट की।

सूचना मिलने पर चनपटिया थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां चनपटिया थाने के जमादार दीपनारायण प्रसाद के साथ भी बदसलूकी की गई। वहीं, पुलिस ने एफआईआर में अभिषेक चौबे, दिलीप चौबे, रागनी देवी व बालिका कुमारी को नामजद आरोपी बनाया है।

अभिषेक अपने 20-25 अज्ञात बदमाशों के साथ हरवे हथियार से लैस होकर उदयभान चौबे के घर में तोड़फोड़ कर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने जा रहा था। तब तक पुलिस पहुंच गई और अभिषेक को पकड़ लिया।

तभी उसके मां, बहन व अन्य आरोपियों ने पुलिस टीम पर हमला कर अभिषेक को भगा दिया, अभिषेक व अन्य के हमले में पुलिस बल के जमादार दीप नारायण प्रसाद व एक गार्ड जख्मी हो गया। जिसका इलाज सीएचसी में किया गया। वहीं गिरफ्तार रागिनी देवी व बालिका कुमारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

उदयभान चौबे का लड़का सीतेश चौबे चुहड़ी के जियच्छा टोला की लड़की शिखा कुमारी (काल्पनिक नाम) को शादी की नीयत से भागकर ले गया। जो कि अभिषेक की रिश्तेदार है। अभिषेक चौबे इसी बात पर उदयभान के घर पर हमला किया था।

वहीं इस संबंध में चनपटिया थाना अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि उदयभान चौबे का लड़का लड़की को लेकर भाग गया है, जिसको लेकर आपस में झगड़ा लड़ाई होने लगा। सूचना मिलने पर गस्ती गाड़ी को वहां भेजा गया।

जहां पुलिस टीम पर मां-बेटी ने हमला कर दिया, इसके बाद गोपालपुर थाने के सहयोग लेकर भारी मात्रा में वहां बल पहुंचा गया तो मां-बेटी को गिरफ्तार कर लाया गया। हालांकि इस मामले में भागी हुई लड़की के परिजन ने भी एफआईआर कराई है।

About Post Author

You may have missed