बगहा : 1500 रुपए के लिए मजदूर की रॉड से पीटकर निर्मम हत्या; 8 लोग नामजद, हिरासत में 2 लोग

बगहा। बिहार के बगहा में रामनगर थाना क्षेत्र में एक मजदूर की निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक युवक की पहचान रामनगर थाना क्षेत्र के जबका फार्म निवासी स्वर्गीय वशिष्ट चौधरी का पुत्र कमलेश पटेल (35) के रूप में हुई है। कमलेश पटेल की मजदूरी के 1500 रुपए मांगने पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि एक सप्ताह पहले मृत युवक का रामनगर थाना के टम्पू टोला निवासी इनल उरांव से पैसे मांगने को लेकर हुई कहासुनी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वही मजदूर की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक कमलेश पटेल का भाई अखिलेश चौधरी ने बताया कि कमलेश घर में मजदूरी का काम करता था। इनल उराव के यहां कुछ दिन पहले मजदूरी किया था। जिसमें 15 सौ रुपया बाकी लग गया था। उसी पैसा को लेकर 7 दिन पहले कमलेश से इनल उराव से झगड़ा हुआ था। झगड़ा के बाद कई दफा इनल उराव और उसके सहयोगीयों के द्वारा कमलेश को जान से मारने की धमकी दी गई।
रॉड से पीटकर हुई है हत्या
कमलेश बुधवार की दोपहर टेंपू टोला में दाढ़ी बनवाने के लिए गया था। लेकिन शाम तक नहीं लौटा। शाम को कमलेश के गांव के पास खेत में कराने की आवाज गांव के एक युवक ने सुनी। जिसके बाद गांव के लोगों को बुलाया। परिजन जब पहुंचे तो कमलेश कराह रहा था। परिजन कमलेश को घर लेकर आए जहां उसकी मौत हो गई।
8 लोग हुए नामजद
इस मामले में परिजनों ने 8 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। टेंपू टोला निवासी इनल उरांव, रवि उरांव, प्रदीप उरांव, अजय उरांव, अजय उरांव, गोविंद उरांव, संतोष उरांव, बादल उरांव को परिजनों ने नामजद अभियुक्त बनाया है। रामनगर थानाअध्यक्ष अनंतराम ने बताया कि शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed