PATNA : 67वीं BPSC के प्रारंभिक परीक्षा की तिथि का खुलासा, 20 और 22 सितंबर को एग्जाम, 6 लाख से ज्यादा परीक्षार्थी होगे शामिल

पटना। बिहार के राजधानी पटना से इस वक्त एक की बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दे की BPSC की परीक्षा से जुड़ा है। बता दे की 67वीं BPSC के प्रारंभिक परीक्षा की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। वही इस परीक्षा का बेसब्री से परीक्षार्थी इंतजार कर रहे थे। वही अब उनके इंतजार की घड़ी खत्म हो गयी है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की 20 और 22 सितंबर को BPSC PT की परीक्षा होगी। वही यह 2 शिफ्टों में यह परीक्षा ली जाएगी। बता दे की जिसमें 6 लाख से ज्यादा परीक्षार्थी शामिल होंगे। वही बताते चले की 8 मई को यह परीक्षा रद्द हुई थी। वही पेपर लीक होने के बाद BPSC ने 67वीं PT परीक्षा को रद्द कर दिया था।

वही जिसके बाद सभी सेंटरों की परीक्षा रद्द कर दी गई थी। वही अब यही परीक्षा 2 दिन आयोजित होगी। वही बिहार लोक सेवा आयोग ने परीक्षा की तिथि तय कर दी है। वही 20 और 22 सितंबर को PT की परीक्षा होगी। वही इस बार एक घंटे पहले परीक्षा केंद्र में एंट्री दी जाएगी। बता दे की इस बार प्रश्न पत्रों का सील परीक्षा हॉल में ही खोला जाएगा। वही परीक्षार्थियों के सामने ही OMR खोले जाएंगे। वही इस बार प्रश्नपत्र ले जाने के लिए इस बार GPS का इस्तेमाल होगा। वही PT की परीक्षा के लिए BPSC पूरी तैयारी में जुटी है।

About Post Author

You may have missed