PATNA : शिव घाट पर युवक की चाकू गोदकर निर्मम हत्या

पटना सिटी। दीदारगंज के शिव घाट पर बुधवार की देर शाम अपराधियों ने एक युवक को चाकुओं से गोद डाला। जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक युवक की पहचान नहीं हो सकी थी।
आसपास के लोगों ने बताया कि दीदारगंज थाना के शिव घाट के नजदीक बालू रेत पर अपराधियों ने एक युवक को ताबड़तोड़ चाकू से कई बार वार किया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चाकू लगने के बाद भी घायल युवक अपने आप को बचाने का प्रयास किया। इसके बाद भी अपराधियों ने युवक को खदेड़ कर चाकू से गर्दन और शरीर के कई हिस्सों में वार किया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। खून से लथपथ युवक घटनास्थल पर ही काफी देर तक तड़पता रहा। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दीदारगंज थाने को दी। इस बीच युवक की मौत हो चुकी थी।
थाना प्रभारी चेतन आनंद झा ने बताया कि युवक की उम्र लगभग 30 वर्ष के आसपास है और वह हाफ पैंट एवं गंजी पहन रखा है। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की पहचान के लिए आसपास के लोगों को बुलाया जा रहा है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

About Post Author

You may have missed