फतुहा में जमीन कारोबारी की हत्या जमीन व रंगदारी के विवाद में हुई, पत्नी ने 5 नामजद व 4 अज्ञात के विरुद्ध दर्ज करायी प्राथमिकी

फतुहा। बीते सोमवार को सुबह पटना के फतुहा थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक के दौरान जमीन कारोबारी नोहटा निवासी शिव कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या जमीन व रंगदारी के विवाद में हुई है। मंगलवार को मृतक जमीन कारोबारी शिव कुमार सिंह की पत्नी सुदामा देवी के बयान पर फतुहा थाने में पांच नामजद व चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।
प्राथमिकी में जमीनी विवाद व जमीन कारोबारी से लाखों रुपए की रंगदारी मांगने की बात सामने आयी है। उपरोक्त बातों की जानकारी देते हुए डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने बताया कि हत्याकांड के दोषियों की गिरफ्तारी के लिए वैज्ञानिक अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। जल्द ही संबंधित दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
विदित हो कि सोमवार की सुबह फतुहा थाना क्षेत्र के हाई स्कूल प्रांगण में मॉर्निंग वॉक के दौरान 4 बाइक सवारों ने प्रॉपर्टी डीलर शिव कुमार यादव को ताबड़तोड़ गोलियां मार कर हत्या कर दिया था। अपराधियों ने एक गोली उनके सिर के पिछले हिस्से में जबकि दूसरी गोली कमर के बाएं हिस्से में मारी थी। फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने आपसी रंजिश और जमीन विवाद में हत्या की आशंका जताई थी।

About Post Author

You may have missed