बोरिंग रोड गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी विनायक सिंह ने किया आत्मसमर्पण,संदीप मुखिया अभी भी फरार।

पटना। सोमवार को घटित बोरिंग रोड गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी विनायक सिंह लाकर नया पटना में आत्मसमर्पण कर दिया। विनायक सिंह ने पटना न्यायालय में अपने आप को कानून के हवाले कर दिया। विनायक सिंह पर पटना के नगर कॉलोनी में एक गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली लड़की के साथ रेप का आरोप है कल से ही पटना पुलिस विनायक सिंह तथा उसके साथी संदीप मुखिया की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही थी। पुलिस इस मामले में दो आरोपियों विकास और कुश को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। विनायक का पकड़ में आ जाने के बाद अब केवल संदीप मुखिया ही पुलिस की पकड़ से बाहर है।

 

जघन्य बलात्कार कांड का मुख्य आरोपी संदीप मुखिया अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।पटना पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी तेज कर दी है। पुलिस ने 4 आरोपियों में से दो आरोपी कुश और विकास को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।अन्य दो आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी चल रही थी। इस बीच आज पुलिस के छापामारी से घबराकर तीसरे आरोपी विनायक सिंह ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

उल्लेखनीय है कि प्रकाश में आने के बाद इस गैंगरेप की घटना पर पुलिस के एक्शन पर सवाल खड़े हो रहे थे।इसलिए एसएसपी के निर्देश पर इस मामले में एक साथ कई स्पेशल टीमों का गठन किया गया था। एसएसपी उपेंद्र शर्मा के नेतृत्व में कल ही पुलिस ने इस मामले में शामिल कुश तथा विकास को गिरफ्तार कर लिया था।पुलिस ने कल ही दावा किया था कि इस कांड को दो मुख्य आरोपी संदीप मुखिया और विनायक सिंह भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। विनायक के आक्रमण के बाद संदीप मुखिया के भी जल्द ही पुलिस के पकड़ में आने के कयास लग रहे हैं।इस मामले में पुलिस की कार्रवाई से अपराधियों के अंदर खौफ समाने लगा है।

About Post Author

You may have missed