मुंगेर : ज़मीन विवाद में कलयुगी मां ने बेटे को गुंडों से पिटवाया; बचाने आई पत्नी को भी बुरी तरह पीटा, घटना सीसीटीवी में कैद

मुंगेर। बिहार के मुंगेर में एक मां के द्वरा अपने बेटे पर गुंडों से हमला करवाने का मामला सामने आया है। जमीन के एग्रीमेंट कागज पर दस्तखत नहीं करने पर मां ने गुंडों को अपने सगे बेटे यज्ञ नारायण के घर भेजकर उसे जमकर पिटवाया। पति की जान खतरे में देख उसे बचाने आई पत्नी के साथ भी अपराधियों ने मारपीट की। घटना की सूचना मिलने पर कासिम बाजार थाना एवं अन्य थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक सभी अपराधी फरार हो गये थे। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। अपराधियों के द्वारा युवक की पिटाई की घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गयी है। सदर अस्पताल में इलाजरत यज्ञ नारायण ने पुलिस को बताया कि उसकी मां रेणु देवी मकससपुर में रहती हैं। जबकि उसका एक भाई विक्की कुमार तारापुर में रहता है। कासिम बजार थाना क्षेत्र के मुंगेर-जमालपुर मुख्य मार्ग पर सरस्वती विद्या मंदिर पुरानीगंज के समीप खपरैल मकान में वो अपनी पत्नी के साथ रहता है। दोनों भाई मां को प्रति माह 10-10 हजार रुपये खर्च के लिए देते हैं, लेकिन उसकी मां रेणु देवी ने छह कट्ठा के प्लॉट का एग्रीमेंट मकससपुर के कुख्यात अपराधी पवन मंडल के नाम कर दिया।

वो लोग एग्रीमेंट कागज पर दस्तखत के लिए उस पर लगातार दबाव बना रहे थे। यज्ञ नारायण ने बताया कि मंगलवार को वो अपने घर में था तभी उसकी मां और अपराधी पवन मंडल अपने गुर्गे के साथ वहां आया और उसे एग्रीमेंट पेपर पर साइन करने को कहा। मैंने दस्तखत करने से इनकार किया तो सबने मिलकर मेरी जमकर मारपीट की। साथ ही अपराधियों ने जाते-जाते कहा कि मैंने यह जमीन खरीद लिया है। साइन नहीं करोंगे तो जान से मार देंगे। घायल यज्ञ नारायण ने अपने घर में सीसीटीवी कैमरा लगा रखा है। मारपीट की पूरी घटना उसमें कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कुछ लोग उसके घर के आंगन में खड़े हैं। कुछ मिनट बाद सभी यज्ञ नारायण को पीटने लगते हैं। मारपीट से वो जमीन पर गिर जाता है उसके बाद सब मिलकर उसपर टूट पड़ते हैं। पति की चीख-पुकार सुनकर अंदर से उसकी पत्नी भागी-भागी आई और उसको बचाने के लिए वो उसके शरीर पर लेट गई, लेकिन तब अपराधी दोनों को ही पीटने लगे।

About Post Author

You may have missed