मुजफ्फरपुर में स्वतंत्रता दिवस से पहले फहराया गया चांद तारे वाला तिरंगा, बीजेपी बोली- आने लगे हैं जंगलराज के संकेत

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में तिरंगे के बीच अशोक चक्र की जगह चांद तारे लगा झंडे से छेड़छाड़ का मामले सामने आया है। अशोक चक्र की जगह चांद तारे बनाकर तिरंगा फहराया गया। वहीं झंडा फहराए जाने का ये वीडियो वायरल हो रहा है। अब इस मामले के सामने आने के बाद झंडे को लेकर विवाद हो रहा है, सोशल मीडिया पर लोग इसका कड़ा विरोध कर रहे हैं। इधर बीजेपी ने इस घटना को प्रदेश में नई सरकार बनने से जोड़ दिया है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने कहा किबिहार में अभी से राष्ट्र विरोधी ताकतें सर उठाने लगी हैं। जंगलराज की वापसी के संकेत मिलने लगे हैं। दरअसल मुजफ्फरपुर में दो झंडे को लेकर विवाद हो गया है। औराई प्रखंड मुख्यालय से सटे एक चौराहे पर तिरंगे के बीच अशोक चक्र की जगह चांद तारे के सिंबल वाले झंडे फहराये जाने का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। विडियो में एक चौक के किनारे लगे एक पेड़ पर इस तरह का झंडा फहराता हुआ दिखाई दे रहा है, तो एक मकान पर भी चांद तारे वाले तिरंगे झंडे की टेंपर तस्वीर दिखाई दे रही है। विडियो वायरल होते हीं इलाके में सनसनी मच गयी।
घटना की जानकारी मिलने के बाद उतरवाया गया झंडा
सोशल मिडिया पर बडी संख्या में लोग घटना की निंदा करते हुए दिखे। दूसरी ओर औराई विधायक सह पुर्व भुमि सुधार मंत्री रामसुरत कुमार से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि जिन भी असामाजिक तत्चों ने घटना को अंजाम दिया है, उसकी भाजपा कडी निंदा करता है और देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग करता है। दूसरी ओर औराई पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद झंडे को उतरवा लिया है और जल्द कारवाई का भरोसा दिलाया है।
जंगलराज की वापसी के संकेत मिलने लगे हैं : तारकिशोर प्रसाद
इधर इस मामले में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बिहार में अभी से राष्ट्र विरोधी ताकतें सर उठाने लगी हैं। जंगलराज की वापसी के संकेत मिलने लगे हैं। मुजफ्फरपुर में तिरंगे का अपमान इसी की शुरुआत है। वहीं एसडीओ पूर्वी ज्ञान प्रकाश ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। DSP पूर्वी मनोज पांडेय इस दिशा में करवाई कर रहे हैं। जिसने भी ये हरकत की है उसके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी।

About Post Author

You may have missed