उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव : कैराना में EVM विवाद पर मोदी ने कसा विपक्ष पर तंज़, बोले- विकेट नहीं मिला तो अंपायर पर गुस्सा

यूपी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में दूसरे राउंड की वोटिंग से पहले प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को कासगंज पहुंचे। पीएम मोदी ने पहले चरण में बीजेपी को भारी बहुमत मिलने का दावा करते हुए विपक्ष को निशाने पर लिया और कहा कि ये लोग अभी से ईवीएम पर सवाल उठाने लगे हैं। पीएम मोदी ने क्रिकेट में विकेट नाम मिलने से हताश बॉलर के अंपायर पर गुस्सा करने का उदाहरण देते हुए कहा कि ईवीएम पर ही सवाल उठाना है तो 10 मार्च के बाद बहुत दिन पड़े हैं। गौरतलब है कि कैराना में गुरुवार रात एक गाड़ी में ईवीएम मिलने के बाद समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है, जबकि डीएम ने बताया कि वह रिजर्व ईवीएम था। पीएम मोदी ने कहा, ‘कल यूपी में पहले चरण का मतदान हुआ है, लोगों ने भारी संख्या में घरों को निकलकर यूपी के विकास के लिए भारी मात्रा में कमल को वोट दिया है। विशेष रूप से हमारी बहन-बेटियों ने जमकर मतदान किया है। जो रुझान आए हैं वह बता रहे हैं कि पहले चरण में भाजपा का परचम लहरा रहा है।

पीएम मोदी ने आगे कहा, आप देखिए जो घोर परिवारवादी लोग हैं उन्हें भी पता चल गया है कि नैया डूब गई है। इसलिए उन्होंने अभी से ईवीएम और चुनाव आयोग पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। आपको पता है ना कि क्रिकेट में क्या होता है। बॉलर बॉल फेंकता है और विकेट नहीं मिलती तो बॉल फेंकता है और वहां पहुंचने से पहले चिल्लाता है, आउट… आउट…, नहीं होता है तो अंपायर पर गुस्सा निकालता है। पहले चरण के बाद ये लोग ईवीएम को दोष देने लगे। अब जनता आपको स्वीकार नहीं करेगी, जनता को गुंडाराज नहीं चाहिए। पीएम मोदी ने कहा, ”घोर परिवारवादियों ने ऐसे अपराधी चुनाव के मैदान में उतारे हैं, जो आपसे खार खाये बैठे हैं। इन अपराधियों, गुंडों को हराने के लिए आपको एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशियों को मतदान करना है। अपराधियों को कभी आप बदला लेने का मौका न देना। मोदी और योगी जो को आप जो आशीवार्वाद दे रहे हैं, उसने परिवारवादियों की नींद उड़ा दी है।

About Post Author

You may have missed