छात्राओं के कक्ष में जाकर विधायक ने लिया क्लास : फुलवारीशरीफ हाईस्कूल पहुंचे विधायक ने की विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक

फुलवारी शरीफ। पटना के फुलवारी शरीफ उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पहुंचे विधायक गोपाल रविदास ने विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक की और कई दिशा निर्देश दिए। इतना ही नहींं, विधायक जी अचानक छात्राओं के कक्ष में जाकर पढ़ाने भी लगे।
फुलवारी विधायक गोपाल रविदास की अध्यक्षता में प्रबंधन समिति की बैठक फुलवारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय +2 में गुरूवार को संपन्न हुई। जिसमें फुलवारी प्रखंड प्रसार शिक्षा पदाधिकारी सहित प्रबंधन समिति के सभी सदस्यों मौजूद रहे। इस दौरान विद्यालय में 9वीं कक्षा के छात्राओं के बीच विधायक औचक निरीक्षण में पहुंचे। जहां छात्राओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान छात्रओं को एक घंटी क्लास भी लिया और पढ़ाते हुए जवाब-सवाल भी किया। जिसमें कुछ छात्राएं काफी सूझ-बूझ के साथ जवाब भी दिया जबकि कुछ छात्राएं जवाब नहीं दे पाई। विधायक गुरु जी से पढ़ाई से छात्राएं काफी प्रभावित हुई। सभी छात्राएं ने अंत में तालियों की गड़गड़ाहट से धन्यवाद देते हुए उनका विदाई किया। विधायक ने छात्र-छात्राओं से कहा कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई परेशानी या समस्या हो तो उनसे संपर्क कर सकते हैं।

About Post Author

You may have missed