नाबालिग बच्ची को पहले बुरी तरह पीटा, फिर मांग में डाला सिंदूर

वैशाली । बिहार के वैशाली जिले में एक व्यक्ति ने नाबालिग बच्ची के मांग में जबरदस्ती सिंदूर डाल दिया। फिर उसे सुनसान जगह पर ले जाकर बेरहमी से पीटा। घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में हुई है। दरअसल घर से बकरी चराने गई 10 साल की एक मासूम बच्ची को एक व्यक्ति ने बेरहमी से पीटा और उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों के घरवालों के बीच आपसी विवाद चल रहा था। इसकी वजह से उसने मासूम बच्ची को अकेला पाकर दरिंदगी की। बच्ची के हाथ-पैर बांधकर उसकी पिटाई की।

आरोपी ने मासूम बच्ची की इतनी पिटाई की कि उसकी हालत गंभीर है। जख्मी बच्ची को इलाज के लिए हाजीपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि बहुत ही गंदे तरीके से उसे मारा गया है. उसके शरीर पर चोट के गहरे निशान हैं।

घायल बच्ची ने बताया कि वह घर से बकरी चराने के लिए गई हुई थी। इस दौरान उसका पड़ोसी लखिन्द्र पासवान वहां आ पहुंचा और उसने बेरहमी से उसको पीटा। इसके बाद उसने उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची को बेहोशी की हालत में वहीं छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि उन्होंने इस घटना की जानकारी औद्योगिक थाना को दी है. लेकिन पुलिसकर्मी कोई भी कार्रवाई नहीं कर रहे।

About Post Author

You may have missed