PATNA : वॉइस आफ इंडिया फेम सिंगर अदनान अहमद के गीतों पर झूमे मेडिकल स्टूडेंट्स

  • आइजीआइएमएस के आवेग कार्यक्रम में डॉक्टर्स सहित हजारों छात्र हुए शामिल

पटना। इंदिरा गांधी इंस्टिट्यूट आफ मेडिकल साइंस के एमबीबीएस के फाइनल ईयर (2018) बैच के छात्रों द्वारा दो दिवसीय आवेग कार्यक्रम शनिवार को संपन्न हुआ। कार्यक्रम की विधिवत शुरूआत मुख्य अतिथि आईएमए के अध्यक्ष डॉ. सहजानंद सिंह, विशिष्ट अतिथि आइजीआइएमएस के उप निदेशक डॉ. बिभूति प्रसाद सिन्हा व प्राचार्य डॉ. रंजीत गुहा के द्वारा दीप प्रज्वलित कर की गई।
इसके पश्चात कॉलेज के छात्रों द्वारा स्वास्थ्य जागरूकता थीम आधारित फैशन शो में रैंप वॉक कर लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया गया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण स्टार नाईट रहा, जिसमें मुंबई से आए वॉइस आॅफ इंडिया फेम सिंगर अदनान अहमद ने अपने धमाकेदार परफॉरमेंस से दर्शकों को खूब झुमाया। अदनान ने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड गीतों की प्रस्तुति देकर डॉक्टर्स और छात्रों का मनोरंजन किया। वहीं एम्स पटना के छात्रों के म्यूजिकल बैंड ‘सब्र’ ने भी अपने रॉकिंग परफॉरमेंस से कार्यक्रम में समां बांध दिया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में आइजीआइएमएस के छात्रों ने भी अपनी-अपनी प्रस्तुति से दर्शकों का मनोरंजन किया।
विदित हो कि आवेग कार्यक्रम के पहले दिन परिचर्चा का आयोजन किया गया था जिसमें मरीज और डॉक्टर के रिश्ते, मरीज के परिजनों से कैसे सुख-दु:ख की बातों को बताया जाए एवं कैसे आज एंटीबायोटिक्स को गलत ढंग से उपयोग किया जा रहा है जैसे मुद्दों पर चर्चा की गई। कार्यक्रम को सफल बनाने में किसलय रघुवंशी, दीपक झा, सोनू कुमार, पार्थ भारद्वाज, शुभम कुमार, अनुभव प्रकाश, सागर कश्यप, रणवीर, अभय, अनुभव सहित अन्य छात्र शामिल रहे।

About Post Author

You may have missed