मीडिया के सामने फफक फफक कर रोई बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी, सीबीआई से जांच कराने की मांग

पटना। बेऊर जेल में बंद मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनन्त सिंह की पत्नी नीलम देवी ने मंगलवार को पटना स्थित सरकारी आवास पर एक प्रेस कांफ्रेंस कर बिहार पुलिस और जदयू नेताओं पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। इस दौरान वे जेल में बंद अपने विधायक पति अनंत सिंह की हत्या कर दिये जाने की आशंका जताते हुए मीडिया के सामने फफक फफक कर रो पड़ी। वहीं दूसरी ओर खबर है कि पटना पुलिस ने अनंत सिंह को रिमांड पर लेने के लिए बाढ़ कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी है।
मीडिया को संबोधित करते हुए अनंत सिंह की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ हुई षड्यंत्र और पूरे प्रकरण की सीबीआई या दूसरी निष्पक्ष एजेंसी से जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि मेरे पति को सांसद ललन सिंह और मंत्री नीरज सिंह के इशारे पर फंसाने की साजिश की गई है। नीलम सिंह ने खुद की जान पर भी खतरे की बात कही। बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह पर उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, वे एक जदयू कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही हैं। ऐसे में बिहार पुलिस की निष्पक्षता पर बड़े सवाल खड़े हो गए हैं। नीलम ने कहा कि मुझे और मेरे पति को मुंगेर से जदयू के कद्दावर नेता एवं मुख्यमंत्री के करीबी ललन सिंह के खिलाफ लोकसभा का चुनाव लड़ने के चलते टार्गेट किया जा रहा है।
नीलम ने बेऊर जेल में अनंत सिंह की जान पर खतरे की आशंका जताते हुए कहा कि दिल्ली से पटना आने पर भी मेरे पति को मुझसे मिलने नहीं दिया गया। पुलिस ने छापेमारी के दौरान मुझसे भी बदसलूकी की और मेंरे स्टाफ को पीटा। लदमा स्थित पैतृक घर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिलने के बारे में नीलम ने बताया कि एक साजिश के तहत पुलिस ने इन हथियारों को वहां प्लांट किया। उन्होंने कहा कि जब हम लोग 14 साल से लदमा स्थित गांव नहीं गए हैं तो हथियार रखने का सवाल ही पैदा नहीं होता है। ये सारे हथियार विवेका पहलवान के हैं। पुलिस ने विवेका का इस्तेमाल कर हमारे घर में ये सारे हथियार वहां प्लांट करवाए।

About Post Author

You may have missed