December 6, 2022

मसौढी: उपद्रव करने का एक आरोपी बंदी

मसौढी। बीते 28 अगस्‍त को थाना के कुम्‍हार टोली निवासी एक युवक को गोली मारने व बाद में उपद्रव मचाने के मुख्‍य आरोपियों में से एक भगवानगंज थाना के अनौली निवासी नीतीश कुमार को पुलिस ने पीछा कर गिरफ्तार कर लिया और उसे रविवार को जेल भेज दिया। इस बाबत थानाध्‍यक्ष शंभू यादव ने बताया कि उन्‍हें गुप्‍त सूचना मिली कि नीतीश कुमार तीन अन्य युवकों के साथ मिलकर अपराध करने की योजना बना रहा है। जब उन्‍होंने उन युवकों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो वे भागने लगें। बाद में उनका पीछा कर उन्‍हें मखदुमपुर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अन्‍य तीन युवक निर्दोष साबित हुएर जिन्‍हें छोड दिया गया। लेकिन नीतीश ने पूछताछ में बीते 28 अगस्‍त की घटना में अपनी संलिप्‍तता स्‍वीकार कर ली। थानाध्‍यक्ष ने बताया कि नीतीश ने पूछताछ में बताया कि वह रहमतगंज निवासी मो अफसर समेत अन्‍य के साथ बाइक चोरी के मामले में पूर्व में जेल जा चुका है। वहीं उसकी दोस्‍ती रहमतगंज निवासी मो ताज समेत अन्‍य के साथ हुई थी। उसने बताया कि बीते जनवरी माह में कुम्‍हारटोली निवासी हनी उर्फ गोलू ने मो अफसर को गोली मारी थी। इसी का बदला लेने के लिए उसने मो अफसर समेत अन्य के साथ बीते 28 अगस्‍त को रहमतगंज चौराहा के पास हनी पर गोली चलाई थी। लेकिन हनी तो बाल-बाल बच गया ओर गोली दूसरे युवक सूरज को लग गई। पूछताछ के बाद पुलिस ने नीतीश को जेल भेज दिया।

संपति बंटबारा करने की मांग करने पर सौतेलै भाई ने मारपीट कर किया जख्‍मी

मसौढी। थाना के भखरा गांव में एक सौतेले भाई ने अपने सौतेले भाई को रविवार को मारपीट कर घायल कर दिया। इस संबंध में भखरा गांव के मो शहबाज अंसारी ने सौतेले भाई मो टीपू सुल्‍तान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना का कारण संपति बंटबारे की मांग करने को लेकर हुआ विवाद बताया जाता है। इस बाबत मो शहबाज अंसारी ने बताया कि वह बाहर में रहकर काम करता है और उसकी मां घर पर ही रहती है। उसने आरोप लगाया कि वह बीते साल भर से अपनी कमाई का पैसा अपने सौतेले भाई मो टीपू सुल्‍तान को भेज देता था। बीते दिन वह अपनी मां को पैसा देने घर आया था। रविवार को उसने मो टीपू सुल्‍तान से पूर्व में दी गई अपनी रकम को लौटाने की मांग की तो उसने देने से मना कर दिया। जब वह अपने पिता की संपति के बटबारे की मांग की तो उसने उसे मारपीट कर घायल कर दिया।

18 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार

मसौढी। थाना पुलिस ने रविवार को दो विभिन्‍न जगहों पर छापेमारी कर 18 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। इस बाबत थानाध्‍यक्ष शंभू यादव ने बताया कि उन्‍होंने गुप्‍त सूचना पर रविवार को पीएल कॉलेज के पास स्थित एक दरगाह के पास स्थित एक मकान से 6 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की। वहां से उक्‍त धंधेबाज तो भनक पाकर निकल भागा। लेकिन उन्‍होंने एक अन्‍य धंधेबाज मलिकाना निवासी नौसल यादव को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर उन्‍होंने उसके घर से 12 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया।

About Post Author

You may have missed