महागठबंधन में सब कुछ ठीक,फुलवारी के करौड़ी चक में दही-चुड़ा का मजा लेते हुए बोले पूर्व सीएम मांझी

फुलवारीशरीफ।बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि बिहार में महागठबंधन में सबकुछ ठीक ठाक है और सभी घटक दल एकजुट है। उन्होंने कहा कि कोई क्या बोलता है उससे कोई फर्क नही पड़ता है। पूर्व सीएम और महागठबंधन के वरिस्ठ नेता जीतन राम मांझी ने कहा कि लालू प्रसाद जी ने कुछ कहा है क्या?तेजस्वी जी ने कुछ बयान दिया है?दिल्ली चुनाव में भी हम पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी और वहाँ भी अपना दमखम दिखाएंगे।
उन्होंने एक बार दोहराते हुए कहा कि बिहार में हमलोग पूरी तरह मजबूती से एकजुट हैं।आगामी चुनाव में भारी बहुमत से महागठबंधन जीतेगा और हमलोग बिहार में सरकार बनाने जा रहे हैं। पूर्व सीएम श्री मांझी ने कहा की दिल्ली जा रहे हैं वहाँ हम पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक होगी उसके बाद दिल्ली के चुनाव में कितने सीटों पर हम लड़ेंगे इसका ऐलान किया जाएगा। इससे पूर्व पूर्व सीएम के पहुंचने पर फूल माला के साथ भव्य स्वागत किया गया । पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने ग्रामीणों के साथ चूड़ा दही भोज का आनंद उठाया और मकर संक्रांति की बधाई दी ।
करोड़ी चक में ग्रामवासियों की तरफ से हम के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रफुल्ल चंद्रा, नीतीश कुमार दांगी , हम के प्रदेश महासचिव, राकेश कुमार प्रदेश सचिव के नेतृत्व में शॉल और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। मौके पर अवधेश सिंह, मोहन सिंह, गणेश सिंह, पवन कुमार,विवेक राजपाल लालू ,उपेंद्र , गब्बर ,संजीव कुमार ,राजीव कुमार दांगी सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे ।

About Post Author

You may have missed