December 6, 2022

औरंगाबाद में बैखोफ अपराधियों ने CSP संचालक से लूटे 2 लाख रुपए, 2 हथियारबंद बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिलें के शहर में छिनतई की घटना को अंजाम देने को लेकर गैंग गिरोह सक्रिय है। बता दे वकी कोई भी दिन ऐसा नहीं गुजर रहा हो जिस दिन छिनतई एवं लूटपाट की घटना न घट रही हो। वही अपराधी घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही है। बता दे की पुलिस घटना को लेकर कार्रवाई भी नहीं करती की दूसरी घटना घट जाती है। वही ऐसा ही एक घटना घटी जहाँ 2 हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार की शाम CSP संचालक से 2 लाख रुपयों के लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। वहीं इस लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने उसके साथ मारपीट भी की। बता दे की यह मामला औरंगाबाद ज़िले के फेसर थाना अंतर्गत सोहरईया गांव की हैं। जहां हथियारबंद अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया हैं।

वही इस घटना को लेकर CSP संचालक गोलू कुमार ने बताया कि सोहरईया गांव के समीप 2 हथियारबंद बदमाश आए और हमारी बाइक को रोक कर अचानक मारपीट शुरू कर दिया। वही इसके बाद बैग की छिनतई कर ली जिसमें 2 लाख रूपये एवं कई पासबुक थे। जिसे छिनतई कर लिया। वहीं विरोध करने पर मारपीट किया। वही इसके बाद मौके से दोनों फरार हो गए। वही उन्होंने बताया कि हमारा पीएनबी बैंक का CSP बराही बाजार में हैं। जहां से वे शनिवार की शाम को अपने घर लौट रहे थे। तभी उस जगह पर हथियारबंद अपराधियों ने लूटकांड की वारदात को अंजाम दिया है। वही इधर इस घटना की सूचना पर दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे फेसर थानाध्यक्ष डॉ। रामबिलास प्रसाद यादव मामले की छानबीन शुरू कर दी हैं।

About Post Author

You may have missed