November 26, 2022

CM नीतीश के बाद प्रशांत किशोर ने PM नरेंद्र मोदी पर कसा तंज, बोले- गुजरात से 26 एमपी जीते हैं और वो फैक्ट्री के मालिक, बिहार की जनता ने 39 सांसदों को जिताया और हम उस फैक्ट्री में मजदूर

पटना। चुनावी राजनितिकार प्रशांत किशोर जन सुराज यात्रा पर निकले हैं। वही अब बिहार के CM नीतीश कुमार के बाद प्रशांत किशोर ने PM नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। बिहार के नरकटियागंज में एक कार्यक्रम के दौरान पीके ने PM नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि गुजरात से 26 एमपी जीते हैं और वो फैक्ट्री के मालिक हैं। बिहार की जनता ने 39 सांसदों को जिताया और हम उस फैक्ट्री में मजदूर हैं। वही आगे प्रशांत किशोर ने कहा कि नरेंद्र मोदी को PM बनाने के लिए हमने हर-हर मोदी, घर-घर मोदी का नारा लगाया था और वो प्रधानमंत्री बने। वही उन्होंने कहा की गरीबी से मुक्ति के लिए हमने यह नारा लगाया था। लेकिन रसोई गैस का प्रति सिलेंडर 500 रुपये से बढ़कर 1,300 रुपये का हो गया।

वही अगर वे एक और कार्यकाल के लिए चुने जाते हैं तो कीमत 2,000 रुपये प्रति सिलेंडर हो जायेगा। बता दे कि कुछ दिनों से पीके लगातार विपक्षी पार्टियों पर हमला बोल रहे हैं। वही कभी उनके निशाने पर नीतीश कुमार रहते हैं तो कभी तेजस्वी यादव। अब पीके ने PM मोदी पर हमला बोला है। वही इससे पहले उन्होंने CM नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा था कि वो राज्यसभा उपाध्यक्ष हरिवंश के माध्यम से BJP के संपर्क में हैं। वही लोगों को यह ध्यान में रखना चाहिए कि जब भी अवसर मिला वह BJP में वापस जा सकते हैं और भाजपा के साथ काम कर सकते हैं।

About Post Author

You may have missed