रांची से पटना आ रही लग्जरी बस में मिली शराब, ड्राइवर समेत तीन गिरफ्तार

  • लंका कछुआरा से बड़ी धंधेबाज महिला गिरफ्तार

फुलवारी शरीफ। पटना के गौरीचक थाना पुलिस ने पटना-गया रोड में सोहगी मोड़ के पास झारखंड के रांची से आ रहे एक बस की तलाशी के दौरान भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को बरामद किया है। रांची से पटना रहे लग्जरी बस में अंग्रेजी शराब छिपाकर रखा गया था। पुलिस ने बस के चालक सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी तरफ लंका कछुआरा से देशी शराब बेचने वाली शातिर धंधेबाज रेखा देवी उर्फ रेखा मांझी को गिरफ्तार किया गया है।
थाना अध्यक्ष लालमणि दुबे ने बताया कि झारखंड से आ रहे वाहनों की सघन तलाशी की जा रही थी। इसी दौरान रांची-पटना के एक लग्जरी बस में डिक्की में छुपाकर रखा हुआ अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। बरामद अंग्रेजी शराब करीब 125 लीटर आंका गया है। इस मामले में बस के ड्राइवर समेत तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जिनमें मुकेश शर्मा-जहानाबाद, श्रवण कुमार उदयनी-संपतचक और नालंदा हरनौत निवासी रोशन पांडे शामिल है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए बस को जब्त कर लिया है और गिरफ्तार लोगों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि वहीं लंका कछुआरा में देसी शराब की बड़ी धंधेबाज रेखा मांझी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। उसके खिलाफ शराब बेचने का मामला पूर्व में दर्ज हुआ था। उस वक्त छापेमारी के दौरान महिला शराब धंधेबाज फरार हो गई थी।

About Post Author

You may have missed