पीएफआई पर एक्शन के बाद लालू का केंद्र पर बड़ा हमला, कहा- अगर इसके बाद आरएसएस को करें बंद

  • बिना नाम लिए बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- पीएफआई के बाद आरएसएस जैसे संगठनों पर भी बैन लगे

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर बैन का तो स्वागत किया है लेकिन साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ बैन की मांग कर डाली है। लालू ने कहा कि आरएसएस को आपातकाल में भी बैन किया गया था। लालू ने बिना नाम लिए बीजेपी पर जमकर साधा निशाना। उन्होंने कहा कि 2024 में विपक्ष बीजेपी को धूल चटाएगा। लालू ने कहा कि पीएफआई जैसे संगठनों पर भी बैन लगे। मुस्लिम संगठनों को निशाना बनाया जा रहा है। लालू ने कहा कि भ्रष्टाचार का बोलबाला है। देश में अक्लियत लोगों को हिंदू-मुस्लिम करके ये देश को तोड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी बोला था कि देश रहेगा या टूटेगा। हर बात में हिंदू-मुस्लिम मस्जिदों पर चढ़कर झंडा फहराना। भगवा ध्वज फहराना ये बहुत गंदी बात है। लालू यादव ने कहा कि ये लोग हनुमान जी की पाठ कर रहे हैं मस्जिदों के सामने, ये क्या बताता है, ये बताता है कि इनको बिल्कुल सांप्रदायिकता फैलाकर देश में दंगा फसाद करके शासन में बना रहना चाहते हैं। अब इनका दिन लद गया है। वही लालू ने कहा की आरएसएस को बैन पहले भी किया गया था और एकसाथ इस तरह के जितने भी संगठन हैं सबको बैन करिए और जांच करिए। कुछ मिले तो कार्रवाई करिए। सबसे पहले आरएसएस पर बैन करिए। ये उससे भी बदतर संगठन है। जो हिंदुत्व का कट्टरपंथ आगे बढ़ाता है।
पीएफआई से भी बदतर संगठन है आरएसएस : लालू यादव
लालू ने कहा की पीएफआई का जांच हो रही है और इसकी तरह जितने भी संगठन हैं आरएसएस समेत उन सब पर प्रतिबंध लगाइए। एकरूपता लगे। ऐसा नहीं दिखे कि खासकर मुस्लिम संगठनों को निशाना बनाया जा रहा है। आरएसएस को बैन पहले भी किया गया था और एकसाथ इस तरह के जितने भी संगठन हैं सबको बैन करिए और जांच करिए। कुछ मिले तो कार्रवाई करिए। आपका कैसा शासन है कि आपके शासन में इस तरह की बात आती है। आजकल एक ही बाजा बजा रहे हैं रोज। पीएफआई का हौव्वा दिखा रहे हैं लोगों के ऊपर। सबसे पहले आरएसएस पर बैन करिए। ये उससे भी बदतर संगठन है। जो हिंदुत्व का कट्टरपंथ आगे बढ़ाता है।
समय आने पर तेजस्वी बनेंगे बिहार के सीएम
जब लालू यादव से तेजस्वी को सीएम बनाने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सब टाइम पर होगा। इंतजार करिए। मैं बिल्कुल चाहता हूं कि तेजस्वी राज्य का सीएम बने। जब उनसे यह पूछा गया कि क्या नीतीश को देश को संभालना चाहिए तो इसपर लालू ने कहा कि सबलोग देश को संभालेंगे। उन्होंने कहा कि बिल्कुल बीजेपी को हराया जा सकता है। सोनिया गांधी से बात हुई। सोनिया ने कहा कि संगठन चुनाव के बाद बैठेंगे।

About Post Author

You may have missed