बीजेपी के चौतरफा हमले का ललन सिंह ने दिया जबाब, बोले- यह पार्टी विश्वासघाती हैं, सदा हमें हराने का काम किया

  • जदयू ऑफिस के प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले- बीजेपी को हमारे कार्यकर्ताओं ने जीत दिलाई थी

पटना। बिहार में एनडीए से अलग होने के बाद जदयू ने बीजेपी पर चौतरफा हमला बोला है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि गठबंधन धर्म का पालन बीजेपी नहीं कर रही थी। उन्होंने महंगाई, अग्निवीर और धोखा देने को लेकर बीजेपी पर आरोप लगाए। उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी वाले विश्वासघाती हैं हम नहीं। बुधवार को पटना के जदयू ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमारे साथ विश्वासघात किया था, हमने नहीं किया। बीजेपी को हमारे कार्यकर्ताओं ने जीत दिलाई थी। और उन्होंने हमें हराने का काम किया। 2019 में आप पीएम बनने वाले थे कोई गड़बड़ नहीं हुई। जब 2020 में विधान सभा चुनाव हुआ तब बीजेपी ने हमारे एक नेता (आरसीपी सिंह) को अपनी तरफ मिला लिया और हमारे खिलाफ साजिश की। अपने कार्यकर्ताओं को लोजपा में शामिल करवाकर जदयू के खिला‌फ चुनाव लड़वा दिया।
गठबंधन धर्म पर बीजेपी को घेरा
ललन सिंह ने कहा की नीतीश जी ने पूरे सम्मान के साथ गठबंधन धर्म का पालन किया। बीजेपी के छुटभैया नेता बयानबाजी करते रहे। 2010 में हमारी 118 सीटें थी। नीतीश जी अकेले सरकार बना सकते थे, लेकिन उन्होंने गठबंधन का सम्मान किया। और बीजेपी को शामिल किया। हमने कभी नहीं बताया कि हम बड़े भाई हैं, लेकिन बीजेपी हर बार कहती है कि वो बड़ा भाई है। वही भाजपा पर अरुणाचल प्रदेश में भी जेडीयू के विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा-ये गठबंधन धर्म नहीं निभाते हैं। अरुणाचल प्रदेश में 6 विधायकों को तोड़ लिया। ईटानगर में हमने नगर निकाय में बेहतर प्रदर्शन किया।
जब 2017 में बीजेपी के साथ सरकार बनाई तब जनमत का अपमान नहीं हुआ था : ललन सिंह
आज बीजेपी जनमत के अपमान खूब हो हल्ला कर रही है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 2013 में जीते थे तब महागठबंधन में रह के जीते थे। जब 2017 में बीजेपी के साथ सरकार बनाई तब जनमत का अपमान नहीं हो रहा था। जब महागठबंधन से हम अलग हुए थे तो तारीफ करते नहीं रुकते थे। ये क्या है। बीजेपी देश का माहौल खराब कर रही है। देश में महंगाई बढ़ रही है। लोग बेरोजगारी बढ़ रही है। 2 करोड़ लोगों को रोजगार का दावा था क्या हुआ।

About Post Author

You may have missed