पटना पहुंचें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा : एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत, आज करेगें रोड शो

पटना। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंच चुके हैं। बीजेपी नेताओं ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। कुछ ही देर में नड्‌डा रोड शो करेंगे। ये रोड शो पटना के गांधी मैदान के जेपी गोलंबर तक किया जाएगा। जैसे ही जेपी नड्डा एयरपोर्ट से उतरेंगे, उनका काफिला पटना हाई कोर्ट की तरफ जाएगा। जहां से रोड शो किया जाएगा। इसके अलावा दिन में कई राजनीतिक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे और शाम में संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे। एयरपोर्ट पर केंद्रीय सिंह गिरिराज सिंह उर्दू स्कूलों में छुट्टी के मामले में बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस देश में इसी देश का कानून चलेगा। रविवार को ही छुट्टी। शुक्रवार की छुट्टी शरिया कानून के तहत है जो की इस देश में नहीं चलेगा।
पटना में जेपी नड्डा करेंगे रोड शो
नड्डा पटना हवाई अड्डा से बेली रोड होते हुए पटना उच्च न्यायालय के पास बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा पर 11.40 बजे में पुष्प अर्पित कर जेपी नड्डा का काफ़िला गांधी मैदान के जेपी की प्रतिमा तक जाएगा। इसके बाद 1.45 बजे अध्यक्ष जी मौर्या होटल में आयोजित ग्राम संसद कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। फिर 3.30 बजे नड्डा का आगमन ज्ञान भवन में होगा। जहां वह एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे, इसके बाद 4.00 बजे संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का उद्घाटन करेंगे।
स्वागत के लिए पोस्टर से भरा पटना
जेपी नड्डा के स्वागत में पूरे पटना को पोस्टर बैनर से पाट दिया गया है। पटना एयरपोर्ट से लेकर गांधी मैदान तक बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा के झंडे पोस्टर बैनर से सड़क को ढक दिया है। कई जगहों पर स्वागत के तोरण द्वार बनाए गए हैं। वहीं कई जगहों पर नड्डा के काफिले के स्वागत के लिए मंच भी बनाए गए हैं। मंचों पर प्रदेश के प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे। बीजेपी के सूत्रों ने बताया है कि जेपी नड्डा जब काफिला गुजरेगा तो उनका स्वागत पुष्प वर्षा से भी किया जाएगा।

About Post Author

You may have missed