करोड़ों टैक्स देकर भी खौफ के साये में जीने को मजबूर हैं सिटीवासी : राजू दानवीर

* जाप ने सिटी चौक पर दिया एक दिवसीय धरना
* पूछा, 5 दिन में 5 हत्या के बाद भी प्रशासन का हाथ खाली क्यों?


पटना सिटी। पटना सिटी इलाके में लगातार 5 दिन में 5 हत्या के बाद जन अधिकार पार्टी ने शुक्रवार को सिटी चौक पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर प्रशासन से अपराधियों पर नकेल कसने और इलाके में लॉ एंड आर्डर बहाल करने की मांग की। पार्टी के युवा अध्यक्ष राजू दानवीर ने साफ तौर पर कहा कि अगर प्रशासन सिटी में शांति बहाल नहीं करेगी तो पार्टी व्यापक आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने साफ कहा है कि हत्यारे को फांसी पर लटकाने की जरूरत है।
दानवीर ने आगे कहा कि पटना सिटी की जनता सरकार को सालाना 1000 करोड़ रुपये टैक्स के रूप में देती है, लेकिन फिर भी सरकार को उनकी सुरक्षा की चिंता नहीं है। सभी खौफ के साये में जीने को मजबूर हैं। नतीजा यह है कि गुरु गोबिंद सिंह जी महाराज और पटन देवी की धरती पटना सिटी रक्तरंजित हो गया। यानी 5 दिन में 5 लोगों की हत्या बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और चिंताजनक है। उन्होंने पूछा कि आखिर प्रशासन के हत्थे आज तक कोई अपराधी चढ़ा क्यों नहीं ?
दानवीर ने कहा कि हम सरकार से मांग करते हैं कि प्रमोद वागला, सन्नी समेत जितने भी लोगों की हत्या हुई है, उस मामले में अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई हो। उन पर स्पीडी ट्रायल के जरिये सजा सुनाई जाए और परिजनों को सरकार मुआवजा दे। इसके साथ ही व्यवसायियों को आर्म्स और उनकी सुरक्षा के लिए सरकार कानून बनाये। धरना में जाप के नेता, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About Post Author

You may have missed