बगहा : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कराई पति की हत्या; लाश को खेत में छुपाया, कॉल डिटेल से हुआ पर्दाफाश

मृतक की फाइल फोटो

बगहा। बिहार के बगहा मे प्रेम प्रसंग के कारण पति की हत्या कराने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बगहा में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की और फिर सबूत मिटाने के उद्देश्य से लाश को गन्ने के खेत में छुपा दिया। इतना ही नहीं, समाज की नजरों में पत्नी ने पति को खोजने का झूठ मूठ का ड्रामा किया जिससे किसी का शक उसके ऊपर ना जाए। हालांकि जब प्रेमी और पत्नी की कॉल डिटेल पुलिस के द्वारा कंगाली गई तब इस हत्याकांड का खुलासा हो पाया। मिली जानकारी के अनुसार, घटना बीते 17 जून की है। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में पत्नी और पति के बचपन के दोस्त को हिरासत में ले लिया है। मामला जिला के बथुवरिया थाना क्षेत्र की है। वही रामनगर एसडीपीओ सत्यनारायण राम ने बताया कि पुलिस कृष्णा के मोबाइल की सीडीआर निकाल कर अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटी थी। दो दिन पहले कृष्णा को रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई। पुलिस की पूछताछ के दौरान लोरिक हत्याकांड में उसकी पत्नी की संलिप्तता निकल कर सामने आई है। दरअसल, लोरिक की पत्नी का उसके ही दोस्त कृष्णा से अफेयर था। इसे लेकर ही लोरिक का मर्डर हुआ। मर्डर में कृष्णा के एक और सहयोगी गांव के ही छोटा यादव का भी नाम सामने आया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।
23 जून को मिला था शव
शव को छुपाने के लिए प्रेमी ने प्रेमिका के पति को गन्ने के खेत में डाल दिया। 23 जून को गन्ने के खेत से एक शव मिला था। शव बुरी तरह से डी-कंपोज हो गया था, ऐसे में उसके कपड़े से युवक की पहचान हुई थी। युवक की पहचान गांव के साधु यादव के पुत्र लोरिक यादव (28) के रूप में हुई थी।
17 जून को गायब हुआ था लोरिक
लोरिक अपने दोस्त कृष्णा साह के साथ हिमाचल में बढ़ई का काम करता था। 10 जून को दोनों दोस्त हिमाचल प्रदेश से घर आए थे। 17 जून की रात में कृष्णा साह लोरिक को लेने के लिए बाइक लेकर पहुंचा था। दोनों दोस्त बाइक पर सवार होकर घर से निकले थे, लेकिन उसके बाद लोरिक घर नहीं पहुंचा। काफी खोजबीन के बाद 18 जून को परिजनों ने गुमशुदगी का मामला थाना में दर्ज करा दिया।
हत्या के बाद परिजनों के साथ लोरिक को खोजने का किया नाटक
18 जून को लोरिक की पत्नी मधु देवी के आवेदन पर पति की गुमशुदगी का मामला स्थानीय थाना में दर्ज हो गया। लोरिक के परिवार वाले लगातार उसे तलाश रहे थे। इधर कृष्णा चेहरे पर मायूसी लिए दोस्त की तलाश में लगातार लोरिक के परिजनों का मदद कर रहा था। दोस्त के परिवार वालों को समय-समय पर सांत्वना दे रहा था। लोरिक की शादी 5 साल पहले बगहा शास्त्रीनगर में हुई थी। मधु की तीन बच्चियां हैं। मृतक लोरिक और कृष्णा साह में बचपन से दोस्ती थी।

About Post Author

You may have missed