पटना के इस होटल में खुद मसाला है बावर्ची, जगदेव पथ में खुला 2 आउटलेट

ओल्ड चम्पारण मीट हाउस में लें
बिहारी मेनू व देशी स्वाद के मटन का मजा
पटना। सौ प्रतिशत देशी नेचुरल मसाले से बने मटन का मजा अब पटनावासी जगदेव पथ में भी उठा सकते हैं। चार वर्षों से लगातार पटनावासियों को बेहतरीन स्वाद से रूबरू करवाने के बाद अब ओल्ड चम्पारण मीट हाउस की दूसरी शाखा जगदेव पथ में खुलने जा रही है। उक्त बातें शनिवार को प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बीकैप मटन हब प्राइवेट लिमिटेड (ओल्ड चम्पारण मीट हाउस ) के निदेशक गोपाल कुशवाहा ने कही। उन्होंने कहा कि रविवार 2 दिसंबर से हम जगदेव पथ, बेली रोड में ग्राहकों को सेवा देने जा रहे हैं । उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि यहां कोई खास बावर्ची नहीं है बल्कि मसाला ही अपने आप में कारीगर है।
उन्होंने ओल्ड चम्पारण मीट हाउस की खासियत बताते हुए कहा कि बीएमएच मसाले से बने भोज्य सामग्री से हाथों में तेल नहीं लगता, बर्तन में भी तेल नहीं चिपकता है और मटन जैसी चीज जल्द ही सुपाच्य भी होता है। गोपाल जी ने कहा कि हमारे यहां बीएमएच मसाला, सरसों तेल, बेसन व सत्तू का निर्माण स्वयं किया जाता है ताकि ग्राहकों को शुद्ध एवं स्वक्छ सामान मिले।
वहीं अपने संबोधन में संस्था के संयुक्त निदेशक पंकज रंजन ने कहा कि हमने पटना में अपना दूसरा आउटलेट 2 दिसंबर को ही खोलने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि हम किसी खाना बनाने में रुचि रखने वाले इंसान को 4 दिन का प्रशिक्षण देकर उसे कारीगर बना सकते हैं। हमने अब तक हजारों लोगों को प्रशिक्षण देकर उन्हें रोजगार मुहैया कराया है। 2019 तक हमारा लक्ष्य पटना में 4 और आउटलेट्स खोलने का है। जिसमे कंकड़बाग, पाटलिपुत्रा, दानापुर एवं पटनासिटी शामिल है। साथ ही भविष्य में पंजाब, मुम्बई व दिल्ली में भी यह जल्द ही खुलने जा रहा है।
जगदेव पथ फ्रैंचाइज ओनर प्रमोद कुमार ने कहा कि ओल्ड चम्पारण मीट हाउस में उच्च क्वालिटी के विभिन्न प्रकार के मटन, चिकेन, मछली, रोटी, राइस पराठा, लिट्टी उपलब्ध है।

About Post Author

You may have missed