BIG BREAKING: नौबतपुर में सुसराल वालों ने दामाद का गला घोंट कर दी हत्या

मृतक के भाई ने लगाया आरोप- भौजाई के अवैध संबध का विरोध करने पर उसके भाई को मार डाला

दानापुर की जमींन बिक्री के पांच लाख रूपये भी ससुराल वालों ने डकार लिए, चार माह पहले हुयी थी शादी

नौबतपुर । नौबतपुर के अलीपुर गांव में ससुराल में रह रहे दानापुर के लखनी बिगहा गाँव निवासी 25 वर्षीय युवक संजय रविदास की हत्या गला दबाकर ससुराल वालों ने ही कर दी और हल्ला कर दिया की पेट में दर्द उठा और इलाज के लिए ले जाने के पहले ही मौत हो गयी। संजय के ससुर ने उसके भाई को इसकी सूचना दी। रोते बिलखते हुये मृतक के परिजन अली पुर गांव पहुंचे। मृतक के भाई विनोद राम ने बताया कि ससुर बीरबल राम ने बताया कि संजय के पेट में दर्द हुआ, जिसके बाद उसकी मौत हो गई है। जब शव को देखा तो उसके भाई के कान से खून निकला हुआ है तथा गला पर काला निशान है । पूरे मामले को संदिग्ध देख नौबतपुर थाना में हत्या का मामला दर्ज करा दिया गया। मृतक संजय रविदास के भाई ने हत्या का मामला दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उसकी भौजाई का मायके में ही एक दुसरे मर्द से अवैध सम्बन्ध था। पत्नी के नाजायज रिश्ते को विरोध करने पर संजय रविदास को उसके ससुराल में पत्नी समेत सास, ससुर , साला सभी ने मिलकर बुरी तरह मारा पिटा और गला दबाकर हत्या कर दिया। संजय रविदास ने दानापुर के लखनी बिगहां में जमीं बेचा था जिसके एवज में मिले पांच लाख रूपये भी उसके ससुराल वालों ने ही डकार लिए। पुलिस ने लाश को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्या की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मृतक की पत्नी, सास, ससुर, साला को गिरफ्तार कर लिया।

दानापुर के लखनिबीघा गांव निवासी स्नेही रविदास के पुत्र संजय रविदास की शादी चार माह पहले नौबतपुर के अलीपुर गांव निवासी बीरबल राम की पुत्री खुशबु देवी से हुयी थी। शादी के बाद संजय की पत्नी मायके में ही रहने लगी जिसके बाद संजय भी कुछ दिनों के बाद ससुराल में ही डेरा जमा लिया। इस बीच संजय ने लखनी बिगहा में जमींन बिक्री के पांच लाख रूपये भी पत्नी को लाकर ससुराल में दे दिया। ग्रामीणों का कहना है की संजय के रूपये से पुरे ससुराल वाले उपभोग कर रहे थे। इस बीच संजय को जब पता चला की उसकी पत्नी खुशबु का दुसरे युवक से नाजायज रिश्ता है तो उसके इसका विरोध करना शरू किया। इसके बाद संजय को पत्नी के साथ मिलकर सभी सस्रुरल वाले बराबर पिटाई भी करते थे।
विनोद राम ने आरोप लगाया कि उसकी भाई की चार माह पहले अलीपुर में खुशबू के साथ हुआ था खुशबू का गांव ही में एक रिशतेदार युवक चिंटु अवैध संबंध था जिसका विरोध मेरा भाई करता था। मेरे भाई की हत्या इसी कारण इन लोगों ने कर दिया है।
उसने इसकी सूचना नौबतपर थाने को दिया, जिसके बाद थानाध्यक्ष केशव कुमार मजूमदार ने बताया कि मृतक के भाई विनोद राम ने मृतक की पत्नी खुशबु देवी , सास पुष्पा देवी ससुर बीरबल राम और भांजा चिंटु पर हत्या का मामला दर्ज कराया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमाटर्म रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पायेगा।

About Post Author

You may have missed