PATNA : दिनकर गोलंबर के पास सैदपुर छात्रावास के लड़कों की गुंडागर्दी, लस्सी नही देने पर 20 की संख्या में दुकानदार से मारपीट

पटना। राजधानी पटना के दिनकर गोलंबर पर बीते रविवार की रात सैदपुर छात्रावास के कुछ लड़कों ने जमकर बवाल किया। हॉकी स्टीक, रॉड और हथियार से लैस लड़कों ने जमकर चार पांच राउंड फायरिंग की, सुतली बम फोड़ा और दुकानदार से मारपीट की। हालांकि पुलिस ने बमबाजी की घटना से इंकार किया है। घटना में लस्सी दुकानदार सुनील कुमार के पिता गोपाल प्रसाद का सर फट गया। बताया जाता है कि कदमकुआं थाना क्षेत्र के दिनकर चौराहा के पास अपनी दुकान पर सुनील रोज की तरह ही लस्सी बेच रहा था। इसी बीच अचानक उसके दुकान पर कुछ युवकों की मंडली आई और उन्होंने लस्सी पी। लस्सी के तय मूल्य से 10 रुपये कम दिए जाने पर सुनील ने इसका विरोध किया तो दुकानदार और युवकों में कहासुनी हो गई और वो लोग धमकी देते हुए वहां से चले गए।
बीच सडक पर चार से पांच राउंड फायरिंग, कदमकुआं थाने में मामला दर्ज
वही थोड़ी देर बाद 20 से 25 की संख्या में आए युवकों ने दुकानदार सुनील और उसके पिताजी के साथ भी मारपीट करने लगे। इसी दौरान दुकान पर बमबाजी और तोड़फोड़ भी की। उसके बाद बीच सड़क पर हवाई फायरिंग भी की और वहां चलते बने। वहीं, घटना के बाद देर रात दोनों भाईयों ने कदमकुआं पहुंचकर मामला दर्ज कराया। जहां थानेदार ने मामला दर्ज कर युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। दुकानदारों की निशानदेही पर युवकों की पहचान करने में पुलिस जुटी है।

About Post Author