मुजफ्फरपुर में बाइक सवार अपराधियों ने किराना दुकानदार ने मारी गोली, भाग रहे एक बदमाश को भीड़ ने दबोचा, जमकर की पिटाई

मुजफ्फरपुर । जिले के कच्ची पक्की चौक पर शनिवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने किराना दुकानदार आशीष कुमार को गोली मार दी। उन्होंने तीन राउंड गोली चलाई, जिसमें से एक दुकानदार के पेट में लगी।

इसके बाद बाइक सवार तीन अपराधी भागने लगे। लोगों में एक को दबोच लिया। उसकी धुनाई कर घायल कर दिया। सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। गुस्साए लोगों ने पुलिस के साथ भी हाथापाई की।

दुकान में लूटपाट के अलावा सिगरेट लेने के विवाद में फायरिंग की बात पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आई है। पुलिस दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है। हिरासत में लिए गए अपराधी ने सिगरेट की खरीदारी को लेकर हुए विवाद में फायरिंग की बात कही है।

उससे दोनों फरार अपराधियों के बारे में पूछताछ की गई। इसके बाद कई क्षेत्रों में छापेमारी की गई। घायल आशीष को बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां से उन्हें देर रात पटना रेफर कर दिया गया। घटना रात करीब नौ बजे की बताई जाती है।

उनकी भतीजी पीहू ने बताया कि बाइक से तीन युवक आए थे। चाचा से दो सिगरेट खरीदी। पैसा देकर चले गए। दो मिनट के बाद दोबारा एक युवक आया। उसके हाथ में पिस्टल थी। इसपर उसने ऊपर जाकर मां को बताया। इसके बाद नीचे पहुंचे। चाचा खून से लथपथ हो जमीन पर पड़े थे।

दुकानदार को गोली मारने वाले तीनों अपराधी बेगूसराय से पहुंचे थे। इस दौरान रास्ते में भी लूटपाट करने की बात सामने आई है। आशीष अपने बड़े भाई के साथ दुकान चलाते हैं। लोगों ने बताया कि बाइक सवार दो अपराधी समस्तीपुर की तरफ भागे हैं।

पकड़े गए अपराधी का पुलिस इलाज कराने ले गई है। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि अपराधी ने किराना दुकानदार के भाई को गोली मार दी। तीन में से एक अपराधी मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। सिगरेट लेने के दौरान हुए विवाद के अलावा लूटपाट को लेकर घटना की बात सामने आ रही है। जांच की जा रही है।

 

About Post Author

You may have missed