रिश्तों का कत्ल : मसौढ़ी में संपत्ति के लिए मासूम बच्चे की हत्या, शव नदी में फेंका

मसौढ़ी।  थाना क्षेत्र में पांच साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी और उसका शव नदी में फेंक दिया। चार दिन से बच्चे की तलाश चल रही थी। इसमें पुलिस को बच्चे के शव को मोरहर नदी से शव मिला है।

मासूम बच्चा मां के साथ पुनपुन डुमरी में रहती थी, जो अब अपने बच्चे की मौत के बाद बेसुध हो गई है। बच्चे का नाम अंकित कुमार है।अंकित के पिता की हादसे में मौत हो चुकी है और वर अपनी मां के साथ अपने ननिहाल हांसाडीह में रहता था।

आठ सितंबर को तीज के दिन वह स्कूल गया था, जहां से वह वापस घर नहीं लौटा। इसके बाद उसकी तलाश की जा रही थी। महिला ने मामले में ससुर, भैंसुर, देवर, नंदौसी, ननद, गोतनी, सास पर आरोप लगाया कि उन्होंने धन के लिए बेटे की हत्या कर दी।

महिला ने बताया कि पति की हादसे में मौत हो गई थी, जिसमें चार लाख मुआवजा मिला था, वह पैसा भी उन लोगों ने जब्त कर लिया। इसके बाद खेत में एक करोड़ रुपया निकला, जिसे भी उन लोगों ने जब्त कर लिया।

महिला ने बताया कि उनके ससुरालवालों ने मेरे सारे जेवर भी हड़प लिए हैं। पति की मौत के बाद एक बेटा ही था, जिसे रास्ते से हटाने के बाद सारी संपत्ति अब दोनों बेटों के बीच बांटने के लिए ऐसा किया गया।

About Post Author

You may have missed