PATNA : बॉयफ्रेंड से धोखा मिला तो सेक्स रैकेट में उतरी लड़कियां, कई नामी हस्तियों से जुड़े तार

  • पटना के सेक्स रैकेट में सरगना समेत 4 गिरफ्तार

पटना। पटना में देह व्‍यापार के धंधे का भंडाफोड़ कर पुलिस ने सरगना समेत चार को गिरफ्तार किया है। छह युवतियों को भी बरामद किया गया जिसमें एक नाबालिग हैं। चार इश्‍क में धोखा खाने के बाद इस दलदल में फंस गईं तो दो विवाहित महिलाएं, पति से विवाद के बाद बच्‍चों को पालन के लिए देह व्‍यापार में लिप्‍त हो गई। गैंग की सरगना एक महिला है। पटना में इस धंधे को चलाने वाला भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। दो अन्‍य जो पुलिस के हत्‍थे चढ़े हैं उनके पास से एक स्कार्पियो, एक एसयूवी, एक स्कूटी, एक मोटर साइकिल, सिगरेट के दो डब्बे, कंडोम, यौन क्षमता वर्द्धक दवाएं, क्रीम, अंत:वस्‍त्र और रुपये बरामद किए गए हैं।
सरगना का बड़े-बड़े लोगों से था कनेक्‍शन
पूछताछ में पुलिस को इन लोगों ने बताया कि बाइपास स्थित एक नर्सिंग होम में बड़े ऑपरेशन के बाद डाक्‍टरों का मूड फ्रेश करने के लिए लड़कियां भेजी जाती थी। वहां शराब पार्टी भी चलती थी। पुलिस के रडार पर अब वह नर्सिंग होम भी है। पुलिस ने बरामद युवतियों में एक नाबालिग का न्यायालय में बयान दर्ज कराया है। सरगना सहित चार को जेल भेजा जाएगा।
इश्‍क में धोखा मिला तो उतर आई इस धंधे में
मुक्‍त कराइ पुलिस को बताया कि वह दो साल पूर्व अपने गांव नवादा से प्रेम प्रसंग में एक युवक के साथ घर से भाग गई। उसके प्रेमी ने दो दिनों तक पटना के एक होटल में उससे रखा फिर वह उससे छोड़ कर फरार हो गया। इसके बाद वह जीरो माइल पहुंच गई। जहां उसका संपर्क ममता देवी से हो गया और वह उसे इस धंधे में लेकर चली आई। जब कि अन्य तीन युवतियों ने भी पुलिस को इश्क में धोखा के बाद इस धंधे में आने की बात कही। वहीं दो विवाहित हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका पति से पटा नहीं और बच्चे हो गये इस कारण बच्चों के लालन पालन के लिए वह इस धंधे में चली आई। इन दोनों का पति से केस भी चल रहा है।
मांग के अनुसार होटल-दफ्तर में भेजी जाती थी लड़‍कि‍यां
ममता देवी का संपर्क बड़े-बड़े लोगों से था। वह मांग के अनुसार होटल-दफ्तर में लड़‍कि‍यां भेजती थी। पुलिस के मुता‍बिक इसके धंधे में दो दर्जन से अधिक युवतियों जुड़ी हुई हैं। कई निजी छात्रावास में रहती हैं। ममता के आदेश पर वह तय स्थान पर पहुंचती थी। पु‍लिस ने जिन छह महिलाओं व युवतियों को बरामद किया है उनमें से एक की उम्र महज 15 वर्ष है। पुलिस का कहना है कि एक लड़की नाबालिग है। उसका बयान न्यायालय में दर्ज कराया गया है। सभी को छह को नारी निकेतन भेजा जाएगा। वहीं ममता देवी, रितेश कुमार, नीतीश कुमार एवं राहुल कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिसमें पाक्सो एक्ट भी लगाया गया है।

About Post Author

You may have missed