मुजफ्फरपुर में सामने आया अजीबोगरीब मामला : कोचिंग संचालक युवती और उसकी सहेलियों ने किया यौन शोषण, जानें पूरा मामला

  • कोचिंग संचालक का आरोप है कि युवती कर रही हैं ब्लैकमेल, मांगे जा रहें चार लाख रुपये

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित सदर थाना क्षेत्र में एक असामान्य तरह की घटना प्रकाश में आई है। जहां के यादवनगर इलाके के एक कोचिंग संचालक ने युवती न उनकी सहेलियों पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। बात यहीं तक नहीं है। अब वह तरह-तरह की डिमांड कर रही है। इससे परेशान पीड़ित ने पुलिस के पास एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, पुलिस के पास दिए आवेदन में सैरया निवासी कोचिंग संचालक ने बताया है कि वह यादवनगर में ही पढ़ाने का काम करता है। तीन माह पूर्व वह अपने दोस्त की शादी में शामिल होने गया था। वहां एक युवती से उसका परिचय हुआ। कुछ ही देर में वह घुलने-मिलने लगी। उससे बात करना कोचिंग संचालक को अच्छा लगने लगा। दोनों ने आपस में एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया। बाद में मुजफ्फरपुर पहुंचकर भी बातें होने लगीं। इस बीच उस युवती ने अपनी बहन को संचालक का मोबाइल नंबर दे दिया।
सहेली के साथ मिलकर किया गंदा काम
जब युवती की बहन ने कोचिंग संचालक को फोन किया तो उसने उसके साथ भी बातचीत शुरू कर दी। सबकुछ इस तरह से हो रहा था कि उसको किसी भी अनहोनी की आशंका तक नहीं हुई। आज से दो महीने पहले वह युवती भगवानपुर पहुंची। जिसके बाद कॉल करके कोचिंग संचालक को बुलाया। आरोप है कि वहां उस युवती की कुछ सहेलियां पहले मौजूद थीं। युवती ने उनके सहयोग से इसका यौन शोषण किया। इतना ही नहीं। उसके बाद वह जबरन उसके साथ किराये के मकान में उसी समय से रह रही है।
मांग रही चार लाख रुपये
वही कोचिंग संचालक का आरोप है कि युवती ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया है। चार लाख रुपये की मांग कर रही है। नहीं देने की स्थिति में प्रताड़ित करने की बात कह रही है। कहा है कि यदि वह चार लाख रुपये दे भी दे तो वह उसका साथ छोड़ देगी। फिर कहीं और चली जाएगी। पुलिस का कहना है कि शिकायत की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author

You may have missed