INSIDE STORY : घर से बुलाकर युवक को गोलियों से भूना, पड़ोसी ने साथियों संग दी वारदात को अंजाम

आधा दर्जन राउंड गोलीबारी, तीन खोखा बरामद


नौबतपुर। राजधानी पटना से सटे नौबतपुर इलाका गुरूवार को एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। दिनदहाड़े वारदात कर अपराधियों ने अपने बुलंद हौसले से पुलिस के इकबाल पर सवाल उठाया है। सरेआम हुए हत्या की घटना से जहां परिजन डर से थाना में प्राथमिकी तक दर्ज नही कराने पहुंचे हैं, वहीं खौफजदा ग्रामीणों में से कोई अपना मुंह तक नहीं खोलना चाहते। नौबतपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में घर से बुलाकर गोलियों से भूनकर युवक की हत्या के बाद काफी देर तक अपराधियों का बेखौफ दल फायरिंग करते हुए दहशत फैला आराम से निकलकर फरार हो जाता है और पुलिस को भनक तक नहीं लगती। मृतक के परिजन अभी तक यह नहीं बता पा रहे हैं कि हत्या करने वाले कौन थे और किस कारण से हुई है, लेकिन पूरा गांव जानता है कि हत्यारे पड़ोसी ही है और लड़की के चक्कर में हत्या हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार, नौबतपुर के शहर रामपुर गांव में नाथून वर्मा के 19 वर्षीय पुत्र रितेश को गुरूवार की दापेहर डेढ़ बजे पड़ोस के घर में आये अजय वर्मा के नाती सुजीत ने घर से बाहर बुलाया और इस दौरान घात लगाए दो बाइक सवार पांच अपराधियों ने रितेश पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर छलनी कर दिया। दो गोली सर और छाती में लगने के बाद खून से लथपथ रितेश जमीन पर गिरकर तड़पने लगा और उसके बाद भी अपराधी गांव में दहशत फैलान के उद्देश्य से 4-5 राउंड फायरिंग कर आराम से फरार हो गए। घर के पास ही रितेश को गोलियों से छलनी घायल अवस्था में देख परिजन दहाड़ मारते हुए दौड़े और आनन-फानन इलाज के लिए पटना पीएमसीएच ले जाने लगे लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है, वहीं पूरे गांव इलाके में दहशत का माहौल है।
हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से तीन खोखा मिला है। हत्या की इस सनसनीखेज वारदात से भयभीत ग्रामीणों में कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं है। हालांकि दबी जुबान में इस बात की चर्चा है कि अजय वर्मा के बेटे मंटू ने अपने भांजे सुजीत को नाथून वर्मा के बेटे रितेश को उसके घर से बुलाने भेजा और अपने बदमाश साथियों संग मिलकर गोलियों से भूनकर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना को लेकर चर्चा यह भी है कि रितेश की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गई है। पुलिस लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है।

About Post Author

You may have missed