गया में बड़ी वारदात : लूट के दौरान दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिसिया छानबीन जारी

गया। बिहार के गया जिला से बड़ी खबर सामने आयी है। अपराधियों ने गया पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बर्तन के कारोबारी सहोदर भाईयों की गोली मारकर हत्या कर दी है। गुुरुवार की रात शेरघाटी-इमामगंज पथ पर हरिदासपुर गांव के पास अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।
मृतकों के फूफेरे भाई के मुताबिक, गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामबाग के रहने वाले पवन कुमार के बेटे पंकज और चंदन 15 सालों से बर्तन का कारोबार करते हैं। बिहटा के पास परेव में भी उनका कारोबार बताया जा रहा है। ये दोनों सहोदर भाई है। दोनों भाई रानीगंज से दिए गए बर्तन के बदले पैसे की वसूली कर पिकअप वैन से लौट से रहे थे। इस दौरान अपराधियों ने उनसे रुपये मांगे। रुपये नहीं देने पर अपराधियों व दोनों भाईयों के बीच हाथापायी भी होने की खबर है। इस दौरान अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी। जिससे दोनों सहोदर भाईयों की मौत हो गई। वहीं घटना में पिकअप वैन के ड्राइवर ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचायी। दो भाईयों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।
ड्राइवर बदल रहा बार-बार बयान
घटना के बाद एसएसपी राजीव मिश्रा रानीगंज पहुंच कर कारोबारियों से स्वयं पूछताछ कर किया। एसएसपी ने कहा कि दोनों मृतक सगे भाई थे। इन्होंने गया में दो-तीन जगह सामान (बरतन) दिया था। इसके बाद इमामगंज आए थे। इमामगंज में दो जगह सामान देने के बाद दोनों लौट रहे थे। प्रथम सूचना हमलोगों को मिली कि लूट के क्रम में घटना हुई है, लेकिन इमामगंज के दोनों दुकानदारों से मिला पूरा पैसा पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है। हत्या क्यों हुई यह अभी कह पाना संभव नहीं है। साथ में जो ड्राइवर था, वह सुरक्षित है। उसके साथ कोई मारपीट भी नहीं हुई। ड्राइवर बार-बार अपना बयान बदल रहा है। पुलिस लूट या निजी दुश्मनी समेत सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है।

About Post Author

You may have missed