खगड़िया में समलैंगिक विवाह का मामला आया सामने : 2 युवक डांसर को हुआ एक दूसरे से प्यार, भागकर रचाई शादी, गॉव में समलैंगिक विवाह के जोड़े को देखने के लिए जुटी महिलाओं की भीड़

खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बता दे की एक शादीशुदा युवक ने दूसरे युवक से शादी कर लिया, वो भी घर से भागकर। परन्तु बता दे की परिजनों ने एक-दूसरे को फिर से जुदा कर दिया। वही इस अजीबोगरीब मामला देखने के लिए इससे पहले गॉव में समलैंगिक शादी की जोड़े को देखने के लिए महिलाओं की भीड़ लग गई। वही बताया जा रहा है की बलहा पंचायत के झमटा गांव वार्ड संख्या 10 निवासी चलितर सदा के शादीशुदा पुत्र रुपेश सदा के द्वारा बखरी प्रखंड अंतर्गत बुधौरा गांव निवासी पृथ्वी सदा के पुत्र अंग्रेज कुमार उर्फ आनंद से शादी रचाने के बाद गांव पहुंच गया। वही बखरी गॉव का युवक आनंद कुमार साड़ी पहनकर व सिंदूर लगाकर रूपेश के घर पहुँच गया। वही बता दे की यह घटना गॉव में आग की तरह फैल गयी। जिसके बाद समलैंगिक जोड़ी को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई। वही ग्रामीणों ने बताया की दोनों युवकों ने 10 दिन पहले घर से भागकर पूर्णिया में जाकर मंदिर में शादी रचा लिया।
डांसर हैं युवक
वही बता दे की दोनों युवक पेशा से डांसर है। जो किसी कार्यक्रम में डांस अपना भरण पोषण करते है। वही डांस करने के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। वही प्यार का परवान इस तरह चढ़ा की दोनों ने भागकर शादी कर लिया। बता दे की समलैंगिक शादी की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजन ने एक दूसरे को अलग कर दिया और अपने अपने घर लेकर चल गए। वही परिजनों ने बताया की दोंनो युवक शादी समारोह में डांस करने का काम करते है। वही बखरी का युवक साड़ी के लिवास में घर पहुँच गया। वही लोगों ने अफवाह उड़ा दी कि दोंनो युवक एक-दूसरे से शादी किया है। लेकिन ऐसी कोई बात नही है। दोनों युवक को अलग कर दिया गया है।

About Post Author

You may have missed