बिहार : ठनका गिरने से तीन किशोर समेत चार लोगों की मौत

पटना/आरा। बिहार में शनिवार को सूबे में ठनका गिरने से चार लोगों की मौत हो गई।
पटना के धनरुआ थाने के सांडा गांव से पश्चिम घोघरा खंडा में ठनका गिरने से 45 साल के किसान की मौत हो गई। किसान सकलदीप कुमार स्थानीय सांडा गांव के रामधनी महतो का बेटा था। वह धान की रोपनी करने के लिए गांव से पश्चिम घोघरा खंडा में अपने खेत की जुताई कर रहा था. तभी अचानक तेज बारिश के साथ ऊपर से ठनका गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, आरा जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के कुम्हैला गांव में ठनका गिरने से दो दोस्तों की मौत हो गई। इलाज के लिए चरपोखरी पीएचसी ले जाने के दौरान दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतकों में कुम्हैला गांव के दिनेश कुमार का 13 साल का बेटा अमन कुमार व दूसरा उसका दोस्त उसी गांव के सुखल बैठा का 13 साल का बेटा गुड्डू कुमार है। दोनों दोस्त कुम्हैला गांव स्थित बधार में भैंस चराने गए थे, तभी अचानक तेज बारिश शुरू हो गई। बारिश से बचने के लिए दोनों घर की तरफ तेजी से जा रहे थे, इसी बीच अचानक उन पर ठनका गिर पड़ा, जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। अस्पताल ले जाने दौरान ही दोनों की मौत हो गई।

इधर आरा के ही सहार थाना क्षेत्र के नाढी में भी बजरंगी यादव के 15 साल के बेटे प्रकाश कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि प्रकाश भी बधार में भैंस चराने गया हुआ था। इस दौरान ठनका गिरा और उसकी मौत हो गई।

About Post Author

You may have missed