दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग, कुख्यात अपराधी गोगी मारा गया, जवाब में पुलिस ने दो बदमाशों को किया ढेर, जानें क्या है मामला

सेंट्रल डेस्क । राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग में कुख्यात अपराधी गोगी मारा गया है। पुलिस ने भी अपराधियों की फायरिंग के जवाब में दोनों को मार गिराया।

रोहिणी कोर्ट में दो हथियारबंद बदमाश वकील के वेश में आए थे और इसके चलते ही उन्हें पहचाना नहीं जा सका। कहा जा रहा है कि ये लोग कुख्यात अपराधी गोगी को ही मारने के लिए आए थे।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक टिल्लू ताजपुरिया गैंग ने वकील की ड्रेस में गोगी पर हमला किया था। इस घटना से कोर्ट की सुरक्षा, जांच की प्रक्रिया को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं।  दिल्ली पुलिस गैंगस्टर जितेंद्र मान गोगी को लेकर एक मामले की सुनवाई के लिए रोहिणी कोर्ट आई थी।

इसी दौरान वकील के कपड़े में आए दो अपराधियों ने फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों अपराधियों को ढेर कर दिया। वहीं गोगी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

जितेंद्र गोगी के खिलाफ हत्या और लूट समेत कई आपराधिक मामले दर्ज थे। वह तिहाड़ जेल में बंद था, जहां से उसे एक मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। इसी दौरान रंजिश रखने वाले टिल्लू ताजपुरिया गैंग के दो अपराधियों ने फायरिंग कर दी।

दिल्ली पुलिस के कमिश्रर राकेश अस्थाना ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दो अपराधियों ने उस समय गोगी पर फायरिंग कर दी, जब उसे रोहिणी कोर्ट में सुनवाई के लिए ले जाया गया था। इसके जवाब में पुलिस ने दोनों बदमाशों पर फायरिंग की और वे मारे गए।

इन दो अपराधियों में से एक पर 50,000 रुपये का इनाम था। यह घटना कोर्ट के चेंबर नंबर 206 में हुई, जब गोगी को जज के सामने पेश करना था। फायरिंग से हड़कंप मच गया। कई चेंबर्स में भारी संख्या में लोग मौजूद थे और दिनदहाड़े फायरिंग होने से लोग दहशत में हैं।

About Post Author

You may have missed