सीवान में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, चार लोग घायल

सीवान । पचरूखी थाना इलाके के जसौली मौजे गांव में रास्ते के विवाद पर देर रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ। इसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से दो को पटना रेफर कर दिया गया। इसके बाद अफरा-तफरी की स्थिति रही। गांव में तनाव का माहौल है।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुटी हुई थी। पुलिस के मुताबिक जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है।

दोनों ओर से कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। दोषियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

घायलों में सुदर्शन महतो के बेटे गोविंदा महतो (15), अमित कुमार महतो (15) और सुदर्शन महतो पत्नी इलाइची देवी (46) शामिल हैं। वहीं, दूसरे पक्ष से घायल में उपेंद्र महतो का पुत्र मनु महतो (22) शामिल है। इनमें से गोविंदा और मनु की हालत नाजुक है।

ग्रामीणों का कहना है कि दो पक्षों के बीच रास्ते का विवाद चल रहा है। सोमवार देर रात दोनों पक्षों में इसी बात को लेकर बहस शुरू हुई।

देखते ही देखते विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। इसमें चार लोग घायल हो गए। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और दोषियों पर कार्रवाई करे।

About Post Author

You may have missed