Facebook ने बदला अपनी कंपनी का नाम, Meta के नाम से जानी जाएगी कंपनी, नही होगा Facebook Instagram तथा Whatsapp के नाम में बदलाव

टेक-ज्ञान। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Facebook ने अपनी कंपनी का नाम बदल दिया है। बता दे कि अब Facebook को नए नाम Meta से जाना जाएगा। 17 साल बाद बाद नाम में बदलाव की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। साथ ही अपने ब्लॉग पर भी Meta को लेकर डिटेल शेयर की है। Facebook का नाम बदल जाने के बाद अब यूजर्स के मन में सबसे बड़ा सवाल है कि क्या अब Facebook App का भी नाम बदल जाएगा. इसे लेकर कंपनी की सीइओ मार्क जुकरबर्ग ने खुलासा किया है।

Facebook App के नाम में नही होगा बदलाव

बता दे कि Facebook ने अपने ट्विटर अकाउंट पर Facebook के नए नाम Meta की घोषणा की है और साफ़ किया है कि अब कंपनी को Meta नाम से जाना जाएगा। हालांकि, यूजर्स के लिए नए नाम को अपनाना थोड़ा मुश्किल होगा। Facebook आज हर किसी की जुबां पर है। ऐसे में अब यूजर्स को लग रहा है कि कंपनी Facebook App का भी नाम बदल सकती है। वहीं इस संबध में कंपनी की ओर से ट्विटर पोस्ट कर यह जानकारी दी गई है कि Facebook App का नाम नहीं बदलेगा। Facebook App, Instagram, Whatsapp के नाम वहीं रहेंगे। विभिन्न ऐप और तकनीकों को नए ब्रांड के तहत लाया जाएगा। ऐसे में कंपनी Facebook App, Instagram, Whatsapp का नाम नहीं बदलेगी और यूजर्स को इसे लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है।

About Post Author

You may have missed