सेवा सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम का समापन : गरीबों के पास पक्के मकान, बिजली व गैस मोदी सरकार की प्राथमिकता पर

पटना। भाजपा द्वारा केंद्र की मोदी सरकार के आठ वर्षों के कार्यकाल को सेवा सुशासन और गरीब कल्याण पर्व के रूप में मनाने के लिए 1 जून शुरू किए गए कार्यक्रम का समापन मंगलवार को रविन्द्र भवन में गरीब कल्याण जनसभा के रूप में की गई, जिसमें सैंकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा केंद्र द्वारा संपोषित विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी भी शामिल हुए। पटना महानगर द्वारा आयोजित जनसभा में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि नरेंद्र मोदी के आठ वर्षों के शासन में विकास हुआ है और देश आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा है।


प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज गरीबों के पास अपने पक्के मकान, बिजली, गैस और शौचालय की व्यवस्था सरकार की प्राथमिकता पर है और इस दिशा में लगातार काम हो रहे हैं। युवाओं के लिए रोजगार की भी व्यवस्था के लिए मोदी सरकार प्रयासरत है और प्रधानमंत्री ने आज ही 10 लाख नौकरियों की घोषणा की है। कोरोना काल में भी 2.5 लाख रोजगार का सृजन किया गया था। पेट्रोल-डीजल के बदले इलेक्ट्रिक गाड़ियों के उत्पादन पर बल दिया जा रहा है और देश में बैटरी बनाने के लिए हजारों करोड़ का निवेश किया गया है। 2035 तक सड़क पर पूरी तरह से बैटरी चलित गाड़ियों का परिचालन हो जाएगा। आज भारत मे 1.5 लाख मेगावाट बिजली का उत्पादन कर रहा है। पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा, मोदी सरकार गरीबों के कल्याण के लिए काम करने वाली सरकार है।


इस आयोजन में नेपाल से आये विधायक विदेश्वर का स्वागत संजय जायसवाल ने किया, इसके साथ ही, रिटायर्ड एडीएम सुनील कुमार वर्मा ने भी पार्टी की सदस्यता ली। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा, राज्यसभा सदस्य विवेक ठाकुर, विधायक अरुण सिन्हा, डॉ. संजीव चौरसिया, महापौर सीता साहू, रूप नारायण मेहता, अमृता भूषण, जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार, शैलेन्द्र यादव, संजय पप्पू, सुनील भारती टिंकू, राजेश श्रीवास्तव, मनोज सिंह, विनय केशरी, विकास मेहता भी उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed